Mon, Jun 24, 2024

UP: गोंडा में बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले में बड़ा हादसा, दो बच्चों की मौत, दो घायल

By  Rahul Rana -- May 29th 2024 01:12 PM
UP: गोंडा में बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले में बड़ा हादसा, दो बच्चों की मौत, दो घायल

UP: गोंडा में बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले में बड़ा हादसा, दो बच्चों की मौत, दो घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के गोंडा में कर्नलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास कैसरगंज से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले की कार ने चार बच्चों को रौंद दिया, जिसमें कम से कम दो बच्चों की मौत हो गई, जबकिदो घायल हो गया हैं। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और बच्चों के शवों को कब्जे में ले लिया है।

रिपोर्ट में करण भूषण सिंह का नाम नहीं

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना में भाजपा प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले की कार शामिल थी। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि दुर्घटना के समय करण भूषण काफिले में मौजूद थे या नहीं। शुरुआती रिपोर्ट में उनका नाम नहीं है। हालांकि शिकायत के आधार पर कर्नलगंज थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कार और उसके चालक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है और फिलहाल कानून-व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है।



कौन हैं करण भूषण सिंह?

भाजपा ने मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को टिकट न देकर उनके बेटे करण भूषण सिंह को उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। बृजभूषण के छोटे बेटे करण डबल ट्रैप शूटिंग में राष्ट्रीय खिलाड़ी हैं। करण के पास बीबीए और एलएलबी की डिग्री है, साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से बिजनेस मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है। वह वर्तमान में यूपी कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं और लोकसभा चुनाव में पहली बार मैदान में हैं। उनके बड़े भाई प्रतीक भूषण गोंडा सदर से भाजपा विधायक हैं। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो