Tue, Jun 18, 2024

स्वास्थ्य विभाग के अपर निदेशक ने हनुमान जी को बताया 'गुंडा', विडियो सोशल मीडिया में वायरल

By  Shagun Kochhar -- August 27th 2023 01:44 PM
स्वास्थ्य विभाग के अपर निदेशक ने हनुमान जी को बताया 'गुंडा', विडियो सोशल मीडिया में वायरल

स्वास्थ्य विभाग के अपर निदेशक ने हनुमान जी को बताया 'गुंडा', विडियो सोशल मीडिया में वायरल (Photo Credit: File)

ब्यूरो/जय कृष्ण: यूपी के हमीरपुर जिले में सरकारी चिकित्सक के खिलाफ शिकायत की जांच करने पहुंचे स्वास्थ्य विभाग के अपर निदेशक विजयपति द्विवेदी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वो भगवान श्री राम के दूत हनुमान जी पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल है।


दरअसल, हमीरपुर जिले के स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य महक में के उच्च अधिकारियों से चिकित्सा के खिलाफ शिकायत की थी। लोगों ने आरोप लगाया था, कि चिकित्सा डॉक्टर आर. एस. प्रजापति अपने घर पर ही पैसे लेकर मरीजों का इलाज करते हैं। लोगों की शिकायत पर स्वास्थ्य अपर निदेशक विजय पति द्विवेदी मामले की जांच करने हमीरपुर पहुंचे। अस्पताल के निरीक्षण के बाद वह चिकित्सक के बचाव में अजीबो गरीब तर्क देते नजर आए। इसी दौरान उनके बोल बिगड़ गए और उन्होंने बजरंगबली के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया।


वायरल वीडियो में बजरंगबली के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने वाला स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारी हैं। इसलिए इस मामले में पुलिस प्रशासन सहित स्वास्थ्य महकमा चुप्पी साध कर बैठा है। इस मामले में अभी तक किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। हालांकि वीडियो वायरल होने बाद महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो