Wed, Apr 24, 2024

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया गाजियाबाद में गुंडों की पिटाई का वीडियो, बीजेपी पर साधा निशाना; नौ आयोजित

By  Bhanu Prakash -- February 27th 2023 02:04 PM
अखिलेश यादव ने ट्वीट किया गाजियाबाद में गुंडों की पिटाई का वीडियो, बीजेपी पर साधा निशाना; नौ आयोजित

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया गाजियाबाद में गुंडों की पिटाई का वीडियो, बीजेपी पर साधा निशाना; नौ आयोजित (Photo Credit: File)

गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक शादी हॉल में हुई हिंसक लड़ाई का वीडियो रविवार को सामने आया, जब समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उसी का एक वायरल वीडियो ट्वीट किया। गाजियाबाद पुलिस ने संगीत बजाने को लेकर शादी में जाने वालों और हॉल के मालिक के बीच विवाद के बाद शनिवार देर रात हुई अराजक पिटाई का रविवार को संज्ञान लिया।

कुछ ही समय बाद जो हुआ उसे तबाही कहा जा सकता है, कई पुरुषों को बार-बार समारोह में उपस्थित लोगों को लाठी से मारते हुए देखा गया। क्लिप एक घबराई हुई महिला के साथ शुरू होती है जो किसी को रुकने के लिए कहती है, जबकि खून के छोटे-छोटे धब्बे फर्श के चारों ओर बिखरे हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद, दो आदमी एक लड़के का पीछा करते हुए और उसके शरीर पर कई शॉट मारते हुए दिखाई देते हैं। सपा नेता ने वीडियो को हिंदी में कैप्शन दिया, "भाजपा ने यूपी में कानून व्यवस्था का अंतिम संस्कार किया है।"

इस मुद्दे को संबोधित करते हुए, गाजियाबाद पुलिस ने कहा कि इस घटना के संबंध में अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। "घटना गाजियाबाद के मसूरी इलाके में द ग्रैंड आइरिस होटल में हुई। रात करीब 2 बजे एक शादी समारोह में कॉकटेल पार्टी चल रही थी, तभी उपस्थित लोगों ने लगातार अवधि के लिए डीजे बजाने की मांग की। होटल मालिक ने नहीं माना। मान गए, जिसके परिणामस्वरूप मालिक के 15 से 20 साथियों ने मेहमानों पर लाठियों से हमला कर दिया।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अन्य लोगों की फिलहाल पहचान की जा रही है, और जल्द ही उन्हें हिरासत में ले लिया जाएगा। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी" डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार ने कहा।


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो