Sat, May 18, 2024

भदोही में सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार SI की मौत, ट्रक चालक पर केस दर्ज

By  Deepak Kumar -- October 25th 2023 04:22 PM
भदोही में सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार SI की मौत, ट्रक चालक पर केस दर्ज

भदोही में सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार SI की मौत, ट्रक चालक पर केस दर्ज (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के भदोही में सड़क हादसा हुआ। कोतवाली क्षेत्र के अमवां माफी मार्ग पर बुधवार सुबह बाइक सवार एसआई ट्रक की चपेट में आ गए। इस हादसे में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार एसआई

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह एसआई नेमतुल्लाह क्षेत्र में गए थे, जहां से लौटने के दौरान अमवा स्थित मार्ग पर एक ट्रक की चपेट में आ गए। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें इलाज के लिए सीएचसी में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

कोतवाली में एसआई पद पर तैनात थे एसआई

बता दें एसआई नेमतुल्लाह गाजीपुर जनपद के तुर्रा गांव के रहने वाले हैं। वह गोपीगंज के कोतवाली में एसआई पद पर तैनात थे। उन्हें नगर के हल्का नंबर एक की जिम्मेदारी मिली हुई थी।

ट्रक चालक की तलाश की शुरू

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एसआई की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो