Advertisment

यूपी के बड़े नेता का बड़ा बयान, कहा- ‘समाजवादी पार्टी बनेगी समाप्तवादी पार्टी’

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस को लेकर समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला और सपा को समाप्तवादी पार्टी बताया। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, “हिंदूओं और रामचरितमानस विरोधी, अहंकारी और गुंडागर्दी करने वाली सपा का सफ़ाया हो गया है. सपा, समाप्त वादी पार्टी बनेगी!”

author-image
Mohd. Zuber Khan
Updated On
New Update
यूपी के बड़े नेता का बड़ा बयान, कहा- ‘समाजवादी पार्टी बनेगी समाप्तवादी पार्टी’

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधान परिषद की शिक्षक और स्नातक क्षेत्र की 5 एमएलसी सीटों के लिए वोटों की गिनती हो गई है। शिक्षक और स्नातक MLC चुनाव के परिणामों में भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी को क़रारी शिकस्त दी है। इसी को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा उम्मीदवारों को जीत की बधाई देते हुए समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है।

Advertisment

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा, “शिक्षक और स्नातक MLC चुनाव 2023 में भाजपा प्रत्याशियों को जीत की हार्दिक बधाई, ये  बुद्धिजीवी वर्ग ने 2024 का संदेश दिया है, मतदाताओं के प्रति आभार, कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई!”

ये भी पढ़ें:- भाजपा सरकार देश को आत्मनिर्भर नहीं, आयात निर्भर बना रही है – अखिलेश यादव

इसी के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस को लेकर समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला और सपा को समाप्तवादी पार्टी बताया। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, “हिंदूओं और रामचरितमानस विरोधी, अहंकारी और गुंडागर्दी करने वाली सपा का सफ़ाया हो गया है. सपा,  समाप्त वादी पार्टी बनेगी!”

आपको बता दें कि 5 एमएलसी सीटों पर हुए चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने 5 में से 4 पर अभी तक जीत दर्ज की है, तो वहीं 1 सीट पर अभी तक निर्दलीय को बढ़त मिली हुई है। समाजवादी पार्टी का इन चुनावों में खाता भी नहीं खुला है।  बता दें कि बरेली-मुरादाबाद सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने जीत की हैट्रिक लगाई है, तो वहीं गोरखपुर, झांसी और बरेली में भी भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की है। कानपुर की सीट सिर्फ़ ऐसी बनी हुई है, जहां निर्दलीय उम्मीदवार को बढ़त मिली हुई है।

-PTC NEWS
news up-news
Advertisment