Fri, Apr 26, 2024

‘अहीर रेजिमेंट बनवा दीजिए, मेडल से झोली भर देंगे और गोली कहीं भी आएगी, हम सीना आगे कर देंगे'

By  Mohd. Zuber Khan -- December 21st 2022 01:24 PM
‘अहीर रेजिमेंट बनवा दीजिए, मेडल से झोली भर देंगे और गोली कहीं भी आएगी, हम सीना आगे कर देंगे'

‘अहीर रेजिमेंट बनवा दीजिए, मेडल से झोली भर देंगे और गोली कहीं भी आएगी, हम सीना आगे कर देंगे' (Photo Credit: File)

दिल्ली/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने लोकसभा में एक बार फिर सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग दोहराई। लोकसभा सांसद ने शायराना अंदाज़ में कहा, 'सभापति महोदय, अहीर रेजिमेंट बनवा दीजिए, हम मेडल से झोली भर देंगे और गोली कहीं भी आएगी, हम सीना आगे कर देंगे।'

गौरतलब है कि इससे पहले 15 दिसंबर को भी बीजेपी सांसद दिनेश ने सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग सदन में उठाई थी। उन्होंने कहा था कि जिस दिन सेना में अहीर रेजिमेंट का गठन होगा, चीन की रूह कांप जाएगी।

यही नहीं, 20 दिसंबर को लोकसभा में शून्य काल के दौरान बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने आज़मगढ़ के लिए कुछ ट्रेनों की भी मांग रखी। अपने संबोधन में निरहुआ ने वाराणसी-आज़मगढ़-गोरखपुर में रेल लाइन के कार्य में तेज़ी लाने की अपील की है। साथ ही उन्होंने वाराणसी-आज़मगढ़-गोरखपुर में नई रेल लाइन की मंज़ूरी प्रदान करने के लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार प्रकट किया।

बीजेपी सांसद ने कहा कि आज़मगढ़ के लोग देश के अलग-अलग हिस्सों में काम करने के लिए जाते हैं, तो आज़मगढ़-मुंबई गोदान एक्सप्रेस प्रतिदिन कर दिया जाए, आज़मगढ़-लखनऊ इंटरसिटी ट्रेन चलाई जाए और आज़मगढ़-हावड़ा के बीच रोज़ाना ट्रेन चलाई जाए।

-PTC NEWS

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो