Advertisment

‘अहीर रेजिमेंट बनवा दीजिए, मेडल से झोली भर देंगे और गोली कहीं भी आएगी, हम सीना आगे कर देंगे'

उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने लोकसभा में एक बार फिर सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग दोहराई। लोकसभा सांसद ने शायराना अंदाज़ में कहा, 'सभापति महोदय, अहीर रेजिमेंट बनवा दीजिए, हम मेडल से झोली भर देंगे और गोली कहीं भी आएगी, हम सीना आगे कर देंगे।'

author-image
Mohd. Zuber Khan
Updated On
New Update
‘अहीर रेजिमेंट बनवा दीजिए, मेडल से झोली भर देंगे और गोली कहीं भी आएगी, हम सीना आगे कर देंगे'

दिल्ली/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने लोकसभा में एक बार फिर सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग दोहराई। लोकसभा सांसद ने शायराना अंदाज़ में कहा, 'सभापति महोदय, अहीर रेजिमेंट बनवा दीजिए, हम मेडल से झोली भर देंगे और गोली कहीं भी आएगी, हम सीना आगे कर देंगे।'

Advertisment

गौरतलब है कि इससे पहले 15 दिसंबर को भी बीजेपी सांसद दिनेश ने सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग सदन में उठाई थी। उन्होंने कहा था कि जिस दिन सेना में अहीर रेजिमेंट का गठन होगा, चीन की रूह कांप जाएगी।

यही नहीं, 20 दिसंबर को लोकसभा में शून्य काल के दौरान बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने आज़मगढ़ के लिए कुछ ट्रेनों की भी मांग रखी। अपने संबोधन में निरहुआ ने वाराणसी-आज़मगढ़-गोरखपुर में रेल लाइन के कार्य में तेज़ी लाने की अपील की है। साथ ही उन्होंने वाराणसी-आज़मगढ़-गोरखपुर में नई रेल लाइन की मंज़ूरी प्रदान करने के लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार प्रकट किया।

बीजेपी सांसद ने कहा कि आज़मगढ़ के लोग देश के अलग-अलग हिस्सों में काम करने के लिए जाते हैं, तो आज़मगढ़-मुंबई गोदान एक्सप्रेस प्रतिदिन कर दिया जाए, आज़मगढ़-लखनऊ इंटरसिटी ट्रेन चलाई जाए और आज़मगढ़-हावड़ा के बीच रोज़ाना ट्रेन चलाई जाए।

-PTC NEWS

news up-news
Advertisment