Advertisment

संभल में कोल्ड स्टोरेज की इमारत गिरने से एक की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

संभल के चंदौसी में गुरुवार को एक कोल्ड स्टोरेज की छत गिरने से कुछ लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। फिलहाल प्रशासन द्वारा राहत और बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

author-image
Shivesh jha
Updated On
New Update
यूपी के संभल में कोल्ड स्टोरेज की इमारत गिरी, कुछ के दबे होने की आशंका

उत्तर प्रदेश के संभल जिले के चंदौसी में गुरुवार को एक कोल्ड स्टोरेज की इमारत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है।

Advertisment

प्रशासन द्वारा राज्य आपदा मोचन बल की दो टीमों के साथ बचाव और राहत कार्य किया जा रहा है। घटना दोपहर करीब 12 बजे उस वक्त हुई जब बिल्डिंग की छत गिर गई। अब तक पांच लोगों को बचा लिया गया है, जबकि बचाव दल ने मलबे से एक शव को बाहर निकाला है।

मुरादाबाद के डीजीपी शलभ माथुर ने कहा कि सूचना मिलते ही एसपी और डीएम तुरंत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि 15-30 मजदूरों के मलबे में दबे होने की अभी भी आशंका है।

इस बीच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से तत्काल राहत और बचाव कार्य करने को कहा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभल के चंदौसी जिले में कोल्ड स्टोरेज में हुए हादसे को देखते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमों को मौके पर पहुंचकर तत्काल राहत और बचाव कार्य करने का निर्देश दिया

up-news cm-yogi cold-storage-building-collapses-in-sambhal
Advertisment