Advertisment

दानिश अंसारी ने ओवैसी पर साधा निशाना, कहा- 'बंद कीजिए मुसलमानों को बरगलाना'

दानिश आज़ाद अंसारी ने कहा कि मुस्लिम समाज अमन की राह पर चल पड़ा है और एकजुट होकर तरक़्क़ी, रोज़गार व शिक्षा की तरफ सिलसिलेवार तरीक़े से आगे बढ़ रहा है। प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ राज्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी यानि AIMIM पर निशाना साधते हुए कहा, “मुस्लिम समाज की अच्छी तस्वीर और उसकी तरक़्क़ी के साथ ही देश और सूबे के विकास में उसकी भागीदारी तथाकथित नेताओं रास नहीं आ रही है, क्योंकि इन्होंने हमेशा मुस्लिम समाज को अपना वोट बैंक समझा है।”

author-image
Mohd. Zuber Khan
Updated On
New Update
दानिश अंसारी ने ओवैसी पर साधा निशाना, कहा- 'बंद कीजिए मुसलमानों को बरगलाना'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के इकलौते मुस्लिम मंत्री दानिश आज़ाद अंसारी ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रति मुसलमानों के रुख़ से, उन नेताओं की चिंताएं बढ़ गई हैं जो मुस्लिम समाज को अपना वोट बैंक समझते रहे हैं। अंसारी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा बिना किसी भेदभाव के सरकारी योजनाओं का लाभ दिए जाने की वजह से मुस्लिम समाज जागरूक हो रहा है और वह अब अपना भला-बुरा अच्छी तरह से समझता है।

Advertisment

दानिश आज़ाद अंसारी ने कहा कि मुस्लिम समाज अमन की राह पर चल पड़ा है और एकजुट होकर तरक़्क़ी, रोज़गार व शिक्षा की तरफ सिलसिलेवार तरीक़े से आगे बढ़ रहा है। प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ राज्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी यानि AIMIM पर निशाना साधते हुए कहा, “मुस्लिम समाज की अच्छी तस्वीर और उसकी तरक़्क़ी के साथ ही देश और सूबे के विकास में उसकी भागीदारी तथाकथित नेताओं रास नहीं आ रही है, क्योंकि इन्होंने हमेशा मुस्लिम समाज को अपना वोट बैंक समझा है।”

यही नहीं, अंसारी ने कहा कि मुस्लिम वोट बैंक के ठेकेदारों की हमेशा से यह चाहत रही है कि मुस्लिम समाज विकास से वंचित और अशिक्षित रहे, वह केवल उनका वोट बैंक ही बना रहे, लेकिन अब तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों के चेहरे बेनक़ाब हो चुके हैं।

उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों का ज़िक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुस्लिम समाज की तरक़्क़ी के लिए पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं, यही कारण है कि अब मुस्लिम समाज भी खुलकर भाजपा के पक्ष में मतदान कर रहा है। दानिश आज़ाद अंसारी ने कहा कि आज़मगढ़ और रामपुर के लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत से यह स्पष्ट भी हो गया है। 

दानिश आज़ाद ने ज़ोर देकर कहा कि कोई भी नेता अब मुस्लिम समाज को बरगला नहीं सकता, ऐसे में हमारी सबका साथ, सबका विश्वास वाली विचारधारा को और बल मिलेगा और देश के हर हिस्से में इसी नीति के साथ विकास-कार्यों को अमलीजामा पहनाया जाएगा।

-PTC NEWS

news up-news
Advertisment