Advertisment

Gyanvapi Masjid Case: वाराणसी में जुमे की नमाज पर पुलिस अलर्ट, संवेदनशील इलाकों में निकाला फ्लैग मार्च

Gyanvapi Masjid Case: ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर कोर्ट के फैसला सुनाने के बाद वाराणसी में आज जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
Gyanvapi Case: आज कोर्ट में दाखिल नहीं होगी ज्ञानवापी की सर्वे रिपोर्ट, एएसआई ने मांगा 15 दिन का समय

Gyanvapi Masjid Case: वाराणसी में जुमे की नमाज पर पुलिस अलर्ट, संवेदनशील इलाकों में निकाला फ्लैग मार्च

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरो: ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर कोर्ट के फैसला सुनाने के बाद वाराणसी में आज जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है। पुलिस ने संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च किया। इसके साथ कैमरों के जरिए लोगों पर नजर रखी जा रही है, ताकि किसी प्रकार की घटना पेश न हो सके। 

Advertisment

इंतजामियां कमेटी ने वाराणसी बंद का किया एलान

वहीं, ज्ञानवापी मस्जिद की इंतजामियां कमेटी ने शुक्रवार को वाराणसी बंद का एलान किया है। कमेटी ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से दुकाने और कारोबार बंद रखने की अपील की है। जुमे की नमाज से लेकर शाम को असर की नमाज तक इबादत करने को कहा गया है. 

जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्टः एसीपी 

इसको लेकर दशाश्‍वमेध क्षेत्र के एसीपी प्रज्ञा पाठक ने कहा कि वाराणसी में शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट है। इसके साथ पुलिस ने संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च कर रही है। 

बता दें बुधवार को जिला अदालत ने ज्ञानवापी में व्यास जी के तहखाने में नियमित पूजन-अर्चन की अनुमति दे दी थी। इसके बार देर रात बैरिकेडिंग से रास्ता बनाते हुए व्यास जी का तहखाना खोल दिया गया। बुधवार रात 1.50 बजे परिसर से बाहर निकले जिलाधिकारी ने कहा कि न्यायालय के आदेश का अनुपालन किया गया है। 

up-news varanasi-news Gyanvapi Masjid Case
Advertisment