Sat, May 04, 2024

झांसी: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, दिया ये बयान

By  Deepak Kumar -- October 8th 2023 03:51 PM
झांसी: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, दिया ये बयान

झांसी: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, दिया ये बयान (Photo Credit: File)

झांसी: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज यानी रविवार को समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडे और माफियाओं की पार्टी है और सपा ने इसे आगे बढ़ाने का काम किया है। इसके कारण झांसी का विकास नहीं हो पाया है। बता दें उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मध्य प्रदेश दौरे पर थे। इसी क्रम में वह थोड़ी देर झांसी सर्किट हाउस ठहरे थे।

अखिलेश यादव पर बोला हमला

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सभी लोगों का झुकाव बीजेपी के साथ है और बीजेपी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है। विनायक ग्रुप के मालिक और सपा नेता अबू आसिम पर हुए आयकर विभाग की छापेमारी से जुड़े सवालों पर ब्रजेश पाठक ने कहा कि एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। बीजेपी का आयकर विभाग की कार्रवाई से लेना देना नहीं है।  

मध्य प्रदेश के दौरे पर है डिप्टी सीएम

बता दें डिप्टी सीएम मध्य प्रदेश के दौरे पर है। इस दौरे के दौरान पाठक मध्य प्रदेश के दतिया, टीकमगढ़, सागर और भोपाल में ब्रजेश पाठक बीजेपी का प्रचार करेंगे। वहीं, झांसी पहुंचने पर सदर विधायक रवि शर्मा, जिलाध्यक्ष हेमंत परिहार, भाजमुयो के जिलाध्यक्ष अमित सिंह जादौन ने ब्रजेश पाठक का अभिनंदन किया।  

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो