Sat, May 04, 2024

झांसी मेडिकल कॉलेज में MBBS इंटर्न और नर्सिंग छात्रों में हुई मारपीट, मौके पर पहुंचा पुलिस बल

By  Deepak Kumar -- November 4th 2023 03:39 PM -- Updated: November 4th 2023 03:40 PM
झांसी मेडिकल कॉलेज में MBBS एमबीबीएस इंटर्न और नर्सिंग छात्रों में हुई मारपीट, मौके पर पहुंचा भारी पुलिस बल

झांसी मेडिकल कॉलेज में MBBS इंटर्न और नर्सिंग छात्रों में हुई मारपीट, मौके पर पहुंचा पुलिस बल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः बीती रात को झांसी के महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में हंगामा हो गया। यहां एमबीबीएस इंटर्न और नर्सिंग छात्रों में जमकर मारपीट हुई। गुस्साए नर्सिंग छात्रों ने मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ऑफिस में जमकर तोड़फोड़ की। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने दो गुटों के छात्रों को हिरासत में भी लिया है।


नर्सिंग छात्रों और एमबीबीएस इंटर्न छात्रों में हुई मारपीट

जानकारी के मुताबिक मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग छात्रों के साथ एमबीबीएस इंटर्न छात्रों ने मारपीट की थी। इस मामले को सुलझाने के लिए प्रिंसिपल डॉ. नरेंद्र सिंह सेंगर ने दोनों पक्षों को ऑफिस में बुलाया था। प्रिसिंपल से मुलाकात होने के बाद नर्सिंग छात्र हॉस्टल की ओर जाने लगे, तभी एमबीबीएस इंटर्न छात्रों ने घेरकर मारपीट की। वहीं, बाद में नर्सिंग छात्र भी एमबीबीएस इंटर्न छात्र के हॉस्टल पहुंचे। उधर, कुछ छात्रों ने प्रिंसिपल ऑफिस में भी जमकर तोड़फोड़ की। छात्रों ने हुई मारपीट की सूचना पुलिस को दी गई। 


मौके पर पहुंचा पुलिस बल

सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स, पीएससी और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और मेडिकल कॉलेज की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बल प्रयोग कर उपद्रवियों को खदेड़ा। इस दौरान कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया। दूसरे पक्ष के लोगों को भी पुलिस ने देर रात में हिरासत में लिया। 


कुछ लोगों को हिरासत में लियाः एसपी

इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ज्ञानेन्द्र कुमार ने कहा कि पैरामेडिकल छात्रों ने प्रिंसिपल के कमरे के सामने तोड़फोड़ की है। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति की काबू किया। एसपी ने कहा कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो