Tue, Jun 18, 2024

कानपुर: व्यापारी के बेटे की अपहरण के हत्या मामले पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

By  Deepak Kumar -- November 4th 2023 02:10 PM
कानपुर: व्यापारी के बेटे की अपहरण के हत्या मामले पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

कानपुर: व्यापारी के बेटे की अपहरण के हत्या मामले पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात (Photo Credit: File)

ब्यूरोः कानपुर में कपड़ा व्यापारी के बेटे की अपहरण के हत्या मामले पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने मृतक के चाचा का वीडियो को एक्स पर शेयर किया है।


मृतक बच्चे के चाचा का वीडियो शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा कि अपने किसी मासूम की जान जाने का दर्द परिवारवाले जानते हैं। बुलडोजर के दिखावटी इस्तेमाल से भाजपा सरकार को राजनीतिक लाभ तो हो सकता है, लेकिन एक परिवार को उनका बच्चा वापस नहीं मिल सकता है। भाजपा की संवेदन-शून्यता ही उसके निरंतर पतन का कारण बन रही है। 


इस मामले पर अखिलेश ने पहले भी किया था ट्वीट

इससे पहले भी अखिलेश यादव ने व्यापारी के बेटे की अपहरण के हत्या मामले पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि कानपुर में एक टेक्सटाइल व्यवसायी के पुत्र के अपहरण व हत्या के मामले में अपराध को एक समुदाय विशेष से जोड़कर फिरौती की माँग करना और ऐसा करके पुलिस का ध्यान भटकाने की साज़िश बेहद गंभीर मामला है। इस तरह का चलन देश-समाज के लिए बेहद घातक है, इस पर सख़्त-से-सख़्त कार्रवाई होनी चाहिए।

ये है मामला

बता दें कानपुर में व्यापारी के बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने ट्यूशन टीचर रचिता बॉयफ्रेंड प्रभात और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि फिरौती के लिए व्यापारी के बेटे का अपहरण किया था। इसके बाद उसकी हत्या कर शव को घर में ही छुपा दिया और परिजनों से फिरौती की मांग की। उधर, चाचा का आरोप है कि टीचर ने बहुत पहले से हत्या की साजिश की थी। साथ में मृतक के चाचा ने योगी सरकार से मांग की। उन्होंने कहा कि आरोपियों को फांसी नहीं हुई तो मेरा योगी सरकार से विश्वास उठ जाएगा।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो