Advertisment

'नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के हिसाब से रोज़गार देगी सरकार'

उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा है कि राज्य सरकार नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के मुताबिक़ नौकरी और रोज़गार देगी। आपको बता दें कि परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह ने बांसडीह पीजी कॉलेज में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत, समाज कल्याण विभाग के तत्वावधान में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह को संबोधित करते हुए ये बात कही।

author-image
Mohd. Zuber Khan
Updated On
New Update
'नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के हिसाब से रोज़गार देगी सरकार'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा है कि राज्य सरकार नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के मुताबिक़ नौकरी और रोज़गार देगी। आपको बता दें कि परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह ने बांसडीह पीजी कॉलेज में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत, समाज कल्याण विभाग के तत्वावधान में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह को संबोधित करते हुए ये बात कही।

Advertisment

उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना से ग़रीब परिवार के युवकों और युवतियों का विवाह कराया जा रहा हैं, सामूहिक विवाह के बाद सरकार इन नवविवाहित जोड़ों को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी व रोज़गार देगी."

राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आम लोगों को विकास के पथ पर अग्रसर करने के साथ ही उन्हें अलग-अलग योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है।

गौरतलब है कि सामूहिक विवाह समारोह में अलग-अलग  ब्लॉक्स के 506 जोड़ों का वैदिक मंत्रोच्चार के बीच विवाह हुआ। परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह और इलाके़ की विधायक केतकी सिंह ने नवविवाहित जोड़ों को उपहार व आशीर्वाद देकर बधाई दी।

-PTC NEWS
news up-news
Advertisment