Fri, Apr 12, 2024

PM Modi Azamgarh Visit: आज आजमगढ़ के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

By  Deepak Kumar -- March 10th 2024 07:56 AM
 PM Modi Azamgarh Visit: आज आजमगढ़ के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

PM Modi Azamgarh Visit: आज आजमगढ़ के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात (Photo Credit: File)

ब्यूरोः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मार्च यानी आज आजमगढ़ के दौरे पर रहने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी आजमगढ़ समेत यूपी को कई नई परियोजनाओं की सौगात दे सकते हैं।

10 मार्च यानी आज पीएम मोदी का आगमन मंदूरी एयरपोर्ट पर होगा। आजमगढ़ से 10 हवाई अड्डों का लोकार्पण और शिलान्यास प्रधानमंत्री मोदी करेंगे। दक्षिण भारत के तीन हवाईअड्डों का भूमि पूजन भी आजमगढ़ से किया जाएगा। पीएम मोदी के कार्यक्रम का आयोजन आजमगढ़ हवाई अड्डे पर आयोजित किया गया है।

AAI के चेयरमैन ने लिया कार्यक्रम स्थल पर जायजा

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के चेयरमैन संजीव कुमार ने कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया। संजीव कुमार ने कहा कि देश का आम नागरिक यानी उड़ान योजना के तहत बढ़ावा मिलेगा. यूपी के 5 हवाई अड्डों से 19 सीटर विमान का परिचालन किया जाएगा,  जिसका लोकार्पण प्रधानमंत्री मोदी 10 मार्च को आजमगढ़ से करेंगे। इसमें 4 नए ग्वालियर, कोल्हापुर, पुणे और जबलपुर टर्मिनल के विस्तारीकरण का भी शिलान्यास आजमगढ़ एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री मोदी करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी ने लिया तैयारियों का जायजा 

इससे पहले शनिवार दोपहर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तैयारियों का जायजा लेने के लिए मंदुरी हवाईअड्डा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने हवाई अड्डे का निरीक्षण करने के पश्चात पार्टी के नेताओं व पदाधिकारियों के साथ मुलाकात की थी और पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर नेताओं को जरूरी निर्देश दिए थे। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो