Mon, May 20, 2024

PM Modi Varanasi Tour: पीएम मोदी के नामांकन और रोड शो के लिए गुलजार होगी वाराणसी, दिखेगी मिनी इंडिया की झलक

By  Rahul Rana -- May 13th 2024 08:21 AM
PM Modi Varanasi Tour: पीएम मोदी के नामांकन और रोड शो के लिए गुलजार होगी वाराणसी, दिखेगी मिनी इंडिया की झलक

PM Modi Varanasi Tour: पीएम मोदी के नामांकन और रोड शो के लिए गुलजार होगी वाराणसी, दिखेगी मिनी इंडिया की झलक (Photo Credit: File)

ब्यूरोः लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान आज सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है। तो वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी आज यानि 13 मई को वाराणसी पहुंचने वाले हैं। पीएम मोदी अपने दौरे के दौरान एक रोड शो करेंगे और कल यानि 14 मई को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। 

पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों की निगरानी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहर में पहुंचे हुए हैं। वहीं, वाराणसी की जनता और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पीएम मोदी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



पीएम मोदी के वाराणसी में कार्यक्रम

13 मई

शाम 5 बजे पीएम मोदी रोड शो करेंगे।

14 मई 

10.15 बजे- काल भैरव मंदिर में पूजा दर्शन करेंगे।

10.45 बजे- एनडीए नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

11.40 बजे- पीएम मोदी नामांकन दाखिल करेंगे।

12.15 बजे- पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

3.15 बजे- पीएम झारखंड के कोडरमा में चुनाव प्रचार के लिए निकल जाएंगे। 

रोड शो के बाद प्रधानमंत्री श्री काशी  विश्वनाथ मंदिर में  दर्शन करके बाबा से भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए आशीर्वाद लेंगे। रात में बीएलडब्ल्यू में बुद्धिजीवियों के साथ मिलने का भी कार्यक्रम प्रस्तावित है। प्रधानमंत्री 14 मई को काशी कोतवाल बाबा काल भैरव का दर्शन और उनकी अनुमति लेने के बाद नामांकन करेंगे। नामांकन में कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री, मंत्री और विशिष्ट लोगों के रहने की संभावना है। इसके बाद अंतर्राष्ट्रीय रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी प्रस्तावित है।


शंखनाद, डमरुओं के निनाद और मंत्रोच्चार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी की सड़कों पर रोड शो निकालेंगे। इसमें लघु भारत और यूपी की संस्कृतियों की झलक देखने को मिलेगी। 13 मई को शाम काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के सिंह द्वार से महामना पंडित मदनमोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद रोड शो शुरू होगा, जो श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पर समाप्त होगा।



  • Share

ताजा खबरें

वीडियो