Sun, Apr 14, 2024

शिवपाल यादव ने क्यों कहा,- ‘हम सिर्फ 99 बार देखेंगे और उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे’

By  Mohd. Zuber Khan -- January 9th 2023 03:50 PM
शिवपाल यादव ने क्यों कहा,- ‘हम सिर्फ 99 बार देखेंगे और उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे’

शिवपाल यादव ने क्यों कहा,- ‘हम सिर्फ 99 बार देखेंगे और उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे’ (Photo Credit: File)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में इस समय ट्विटर पर अभद्र टिप्पणी को लेकर सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है। अभद्र टिप्पणी को लेकर भाजपा और समाजवादी पार्टी आमने-सामने है। सपा मीडिया सेल के हेड मनीष जगन अग्रवाल पर अभद्र टिप्पणी के मामले में गिरफ़्तारी के बाद पार्टी ने भाजपा नेता ऋचा राजपूत पर केस दर्ज कराया है। मतलब अभद्र टिप्पणियों पर सपा और भाजपा में सियासी टकराव FIR संग्राम में बदल गया है। वहीं अब इस मामले में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने बड़ी चेतावनी दे दी है।

महाभारत में जिस तरह श्रीकृष्ण ने शिशुपाल को चेतावनी दी थी उसी अंदाज़ में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हम भी 99 बार तक हम देख रहे हैं, जैसे ही 99 पार होगा उसके बाद बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि महिला भाजपा नेत्री ऋचा राजपूत के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई होनी चाहिए। आपको बता दें कि सपा ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता ऋचा राजपूत ने सपा सांसद और पार्टी के चीफ अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को लेकर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है और उनके ख़िलाफ़ ग़लत टिप्पणी की है। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने इस मामले में लखनऊ में केस भी दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें:- सपा के पूर्व विधायक आरिफ़ हाशमी की कुर्क संपत्ति को रिलीज़ करने का आदेश

शिवपाल सिहं यादव ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि ‘प्रदेश में कोई अच्छे कार्य तो किए नहीं है, प्रदेश की जनता के लिए कोई वादे पूरे नहीं किए हैं, सरकार के कारनामों की वजह से प्रदेश की जनता दुखी है, बेरोज़गारी को बढ़ावा दिया जा रहा है, किसानों को एमएसपी के बराबर फसल की क़ीमत भी नहीं मिल पा रही है,  बिजली दे नहीं पा रहे हैं।’

-PTC NEWS

  • Tags
  • Share

ताजा खबरें

वीडियो