Sat, May 25, 2024

Azam Khan News: आजम खान को सता रहा एनकाउंटर का डर, बेटे के साथ दूसरी जेल में शिफ्ट करते किया दावा

By  Deepak Kumar -- October 22nd 2023 11:52 AM
Azam Khan News: आजम खान को सता रहा एनकाउंटर का डर, बेटे के साथ दूसरी जेल में शिफ्ट करते किया दावा

Azam Khan News: आजम खान को सता रहा एनकाउंटर का डर, बेटे के साथ दूसरी जेल में शिफ्ट करते किया दावा (Photo Credit: File)

ब्यूरो: दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में सजा काट रहे समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को रामपुर जेल से शिफ्ट कर दिया गया है। इस दौरान उन्होंने एनकाउंटर की आशंका जताई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सपा नेता आजम खान को सीतापुर और पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम को हरदोई जेल में शिफ्ट किया जा रहा है। दोनों को लेकर पुलिस टीम तड़के रवाना हो चुकी है। 


आजम खान ने हत्या होने की जताई आशंका

जेल से शिफ्ट करने के दौरान जब सपा नेता आजम खान को पुलिस में गाड़ी में बैठाया जा रहा था, तब उन्होंने जमकर ड्रामा किया। इस दौरान आजम खान ने कमर का दर्द का हवाला देते हुए बैठने से इनकार कर दिया। वहीं, आजम खान ने अपनी हत्या होने की आशंका जताई है। आजम खान के साथ उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को भी दूसरी जेल में शिफ्ट किया जा रहा है। आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा को अभी रामपुर जेल में रखा गया है।


 शासन के आदेश पर आजम खान और उनके बेटे को किया शिफ्टः ASP

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने कहा कि शासन के आदेश पर आजम खान और उनके बेटे को दूसरी जेल में शिफ्ट किया गया है। उन्होंने कहा कि आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा की शिफ्टिंग को लेकर शासन से कोई आदेश प्राप्त नहीं हुआ है।


बता दें साल 2019 में दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने गंज थाने में पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। इस मामले में रामपुर कोर्ट ने आजम खान और उनके परिवार को 7-7 साल की सजा सुनाई है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो