Thu, May 02, 2024

RamGopal Yadav On Azam Khan: आजम का एनकाउंटर हुआ तो....., SP नेता रामगोपाल यादव का बड़ा बयान

By  Deepak Kumar -- October 31st 2023 02:22 PM
RamGopal Yadav On Azam Khan: आजम का एनकाउंटर हुआ तो....., SP नेता रामगोपाल यादव का बड़ा बयान

RamGopal Yadav On Azam Khan: आजम का एनकाउंटर हुआ तो....., SP नेता रामगोपाल यादव का बड़ा बयान (Photo Credit: File)

ब्यूरोः बीते दिन इटावा नगर में सरदार बल्लभ भाई पटेल की स्मृति में आयोजित समारोह में सपा नेता एवं राज्यसभा सदस्य प्रोफेसर राम गोपाल यादव आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने सपा नेता आजम को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

आजम खान के एनकाउंटर को लेकर दिया बड़ा बयान

सपा नेता एवं राज्यसभा सदस्य प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए आजम खान को लेकर सवाल पूछे। इसमें राम गोपाल यादव ने कहा कि आजम खान के साथ जितना अन्याय हो रहा है, इतना अन्याय किसी भी राजनीतिक व्यक्ति के साथ नहीं हुआ है।'' साथ में उन्होंने आजम खान के एनकाउंटर को लेकर कहा कि अगर यदि ऐसा हो जाता है तो इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं, कि देश में क्या होगा।

रामपुर जेल से शिफ्ट करते आजम खान ने जताई थी एनकाउंटर की आशंका

आपको बता दें 18 अक्टूबर को रामपुर की कोर्ट ने दो जन्म प्रमाण पत्रों के मामले में सपा नेता आजम खान, उनकी पत्नी डॉ. तजीन फातिमा और छोटे बेटे अब्दुल्ला आजम को सात-सात वर्ष कारावास की सजा सुनाई थी और 50-50 हजार का जुर्माना लगाया था। इसके बाद उन्हें रामपुर जेल भेज दिया गया था। वहीं, 22 अक्टूबर को तड़के रामपुर जेल से शिफ्ट करते समय आजम खान ने पत्रकारों के साथ बातचीत में आशंका जताई थी। उन्होंने कहा था कि "हमारा एनकाउंटर भी किया जा सकता है।

योगी सरकार पर साधा निशाना

साथ में उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। राम गोपाल यादव ने राज्य में हुए एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में जितने भी एनकाउंटर हो रहे हैं वो सभी फर्जी हैं। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो