Advertisment

Traffic Diverted in Noida: नोएडा में रविवार को सुबह 5 बजे से 5 घंटे के लिए ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा

ट्रैफिक पुलिस ने एचसीएल साइक्लोथॉन के लिए रविवार को पांच घंटे के लिए डायवर्जन की योजना बनाई है। प्रतिबंध सुबह 5 बजे से 10 बजे तक लागू रहेगा और नोएडा एलिवेटेड रोड सहित सेक्टर 18 से सेक्टर 61 तक मुख्य सड़क को कवर करेगा।

author-image
Bhanu Prakash
Updated On
New Update
Traffic Diverted in Noida: नोएडा में रविवार को सुबह 5 बजे से 5 घंटे के लिए ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा

नोएडा: ट्रैफिक पुलिस ने एचसीएल साइक्लोथॉन के लिए रविवार को पांच घंटे के लिए डायवर्जन की योजना बनाई है। प्रतिबंध सुबह 5 बजे से 10 बजे तक लागू रहेगा और नोएडा एलिवेटेड रोड सहित सेक्टर 18 से सेक्टर 61 तक मुख्य सड़क को कवर करेगा।

Advertisment

साइकिल चालक 14 किमी के मार्ग का अनुसरण करेंगे, जो एलिवेटेड रोड के माध्यम से सेक्टर 61 में डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया के बगल वाली सड़क से शुरू होकर सेक्टर 61 में यूफ्लेक्स तक होगा। इसके बाद राइडर्स को डीएलएफ मॉल के बाहर सड़क पर अपनी दौड़ पूरी करने के लिए वापस आना होगा।

नोएडा के ट्रैफिक इंस्पेक्टर आशुतोष सिंह ने कहा, 'साइक्लोथॉन रूट पर बैरिकेडिंग की जाएगी और अलग-अलग जगहों पर पुलिस की टीमें तैनात की जाएंगी। डीएनडी फ्लाईवे और फिल्म सिटी रोड से एलिवेटेड रोड की ओर जाने वाले ट्रैफिक को सेक्टर 37 की ओर डायवर्ट किया जाएगा। ग्रेटर नोएडा से नोएडा आने वाले वाहनों को भी सेक्टर 37 की ओर डायवर्ट किया जाएगा। एलिवेटेड रोड के समानांतर चलने वाले महाराजा अग्रसेन मार्ग के लिए परिचालन होगा। सामान्य यातायात। ”

ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों के लिए एक हेल्पलाइन नंबर - 9971009001 साझा किया है।

“इस पहल का कुल पुरस्कार 32 लाख रुपये है। यह कार्यक्रम साइक्लिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में और यूपी खेल मंत्रालय के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है। दिल्ली-एनसीआर से आने वाले अधिकांश आयु समूहों के लगभग 1,156 प्रतिभागियों ने पंजीकरण कराया है, “साइक्लोथॉन पर एक बयान में कहा गया है।

traffic-diverted-in-noida noida-traffic-police noida-traffic-update
Advertisment