Mon, May 20, 2024

UP Accident News: बहराइच में डबल डेकर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत, 6 घायल

By  Deepak Kumar -- December 25th 2023 01:21 PM
बहराइच में डबल डेकर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर

UP Accident News: बहराइच में डबल डेकर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत, 6 घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः बहराइच के कोतवाली देहात क्षेत्र में गुजरात के राजकोट से बलरामपुर जा रही डबल डेकर बस की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए और चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को बाहर निकाला। हादसे में ट्रक ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, छह गंभीर रूप से घायल हैं।

डबल डेकर बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर

जानकारी के अनुसार आज यानी सोमवार की सुबह 8 बजे कोतवाली देहात क्षेत्र में बहराइच- बलरामपुर हाइवे पर धरसवा के बाद डबल डेकर बस की ट्रक के साथ टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मरने वालों में ट्रक ड्राइवर भटनी देवरिया निवासी पप्पू (40), बस सवार श्रावस्ती के इकौना कस्बा निवासी महबूब (35) व गोंडा के अजनईया निवासी राम राज  (38) शामिल है। वहीं घायलों को इलाज के लिए सीएचसी गिलौला और मेडिकल कॉलेज बहराइच लाया गया, जहां से एक घायल को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। 

बस में 60 यात्री थे सवार

उधर, हादसे की जानकारी मिलने पर एसपी प्रशांत वर्मा, कोतवाल देहात ब्रह्मा गौड़ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों वाहनों को मार्ग हटवाकर आवागमन शुरू करवाया। बता दें बस और ट्रक में टक्कर इतनी भीषण हुई कि दोनों वाहन एक दूसरे में घुस गए थे, जिन्हें जेसीबी की मदद से अलग किया गया। बता दें हादसे के समय बस में लगभग 60 यात्री सवार थे।

एसपी और डीएम ने बेहतर इलाज के दिए निर्देश

वहीं, इस हादसे को लेकर एसपी प्रशांत वर्मा ने घायलों को हर संभव मदद के लिए पुलिस टीम को निर्देशित किया। साथ में डीएम मोनिका रानी एसपी के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंची। यहां उन्होंने घायल यात्रियों का हालचाल जाना और डॉक्टरों को बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो