Fri, May 03, 2024

UP Cabinet Expansion: दिल्ली में सीएम योगी ने अमित शाह से की मुलाकात, यूपी कैबिनेट विस्तार की चर्चा तेज

By  Deepak Kumar -- December 8th 2023 02:04 PM
UP Cabinet Expansion: दिल्ली में सीएम योगी ने अमित शाह से की मुलाकात, यूपी कैबिनेट विस्तार की चर्चा तेज

UP Cabinet Expansion: दिल्ली में सीएम योगी ने अमित शाह से की मुलाकात, यूपी कैबिनेट विस्तार की चर्चा तेज (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार शाम को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इससे पहले सीएम योगी ने पीएम मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुलाकात की थी। सीएम योगी के पीएम मोदी के साथ अन्य दिग्गज नेताओं के साथ मुलाकात करने पर यूपी कैबिनेट विस्तार की चर्चा तेज हो गई है और जल्द ही मंत्रिमंडल के नाम सामने आ सकते हैं। 


सीएम योगी ने एक्स पर अमित शाह के साथ मुलाकात की फोटोज शेयर की है। सीएम योगी ने एक्स पर लिखा कि माननीय केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की। आपके सहयोग व मार्गदर्शन में 'नया उत्तर प्रदेश' खुशहाली और समृद्धि के विकास पथ पर निरंतर अग्रसर हो रहा है। अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने हेतु हार्दिक आभार माननीय गृह मंत्री जी!


वहीं, इससे पहले सीएम योगी ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। इस बैठक के दौरान सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ मंत्रिमंडल के चेहरों को लेकर चर्चा की है, जिसको लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है। सूत्रों के अनुसार योगी कैबिनेट में 5 से 6 नए मंत्री बनाए जा सकते हैं। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो