Advertisment

UP News: 9वीं बार बिहार के सीएम बने नीतीश कुमार, CM योगी समेत कई नेताओं ने दी बधाई

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री और सम्राट चौधरी एवं विजय सिन्हा को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
aa

UP News: 9वीं बार बिहार के सीएम बने नीतीश कुमार, सीएम योगी समेत कई नेताओं ने दी बधाई

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः रविवार को नीतीश कुमार ने नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण कर ली है। इसके साथ ही सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री और सम्राट चौधरी एवं विजय सिन्हा को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी है। 

Advertisment

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया 'एक्स' पर पोस्ट किया कि नीतीश कुमार को बिहार राज्य के मुख्यमंत्री और सम्राट चौधरी एवं विजय सिन्हा को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई! उन्होंने आगे लिखा कि पूर्ण विश्वास है कि बिहार में बनी डबल इंजन की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में राज्य में सेवा, सुशासन और विकास के उत्कृष्ट मानक स्थापित करेगी। 

Advertisment

इसके साथ ही यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने एक्स पर पोस्ट किया कि जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार आपको बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने पर हार्दिक बधाई एवं ढेरों शुभकामनाएं।

Advertisment

वहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर लिखा कि जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. श्री नीतीश कुमार जी आपको बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने पर हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल कार्यकाल की शुभकामनाएं। निश्चित ही मा0 प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन में आप और आपका मंत्रीमंडल प्रदेश के विकास और समृद्धि को लगातार आगे बढ़ाते हुए प्रगति की नयी ऊंचाईयों पर पहुंचाएगा! 

बता दें बीते दिन नीतीश कुमार ने बिहार के सीएम पद से अपना इस्तीफा दे दिया था और नीतीश कुमार ने एनडीए गठबंधन में 9वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। 

up-news UP CM Yogi Adityanath Nitish Kumar
Advertisment