Advertisment

CM Yogi Vist Varanasi: आज सीएम योगी करेंगे काशी का दौरा, PM मोदी के आगमन की तैयारियों का लेंगे जायजा

CM Yogi Vist Varanasi: पीएम नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लेने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को काशी पहुंचेगे।

author-image
Deepak Kumar
New Update
CMYOGI

CM Yogi Vist Varanasi: आज सीएम योगी करेंगे काशी का दौरा, PM मोदी के आगमन की तैयारियों का लेंगे जायजा

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः फरवरी माह के आखिरी हफ्ते पीएम नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित काशी दौरे के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लेने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज यानी मंगलवार को शहर पहुंचेगे। काशी में सीएम योगी अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके बाद सीएम योगी  बुधवार की सुबह मुख्यमंत्री लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

जानकारी के अनुसार सीएम योगी राजकीय विमान में मंगलवार की शाम लगभग 4 बजे बीएचयू हेलिपैड पर उतरेंगे। वहां से वह सड़क मार्ग से सीरगोवर्धनपुर स्थित संत रविदास की जन्मस्थली जाएंगे। इसके बाद वह काशी पहुंचकर विकास कार्यों का जायजा लेंगे। फिर वह बीएचयू और पुलिस लाइन जाएंगे। 

इसके बाद सीएम योगी सर्किट हाउस में पीएम मोदी की ओर से लोकार्पित और शिलान्यास की जाने वाली परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे। इसके बाद कालभैरव मंदिर और विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन करेंगे। फिर  मुख्यमंत्री रात 9 से 10 बजे के बीच सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम और रोप-वे प्रोजेक्ट के निर्माण कार्य का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके बाद बुधवार की सुबह मुख्यमंत्री करखियांव जाएंगे. वहां पर अमूल डेयरी प्लांट और भेल इंडिया के निर्माण कार्य का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। फिर सीएम योगी बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

up-news varanasi UP CM Yogi Adityanath
Advertisment