Advertisment

UP News: सीएम योगी ने दिए निर्देश, 22 जनवरी को स्कूल-कॉलेजों में रहेगी छुट्टी, प्रदेश में नहीं बिकेगी शराब

UP News: अयोध्या में बैठक के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश दिए है। सीएम योगी ने कहा कि 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के सभी स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे। साथ में कहा कि पूरे प्रदेश में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के दिन शराब नहीं बिकेगी।

author-image
Deepak Kumar
New Update
s

सीएम योगी ने दिए निर्देश

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के समारोह होगा। इसको लेकर अयोध्या में बैठक के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश दिए है। सीएम योगी ने कहा कि 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के सभी स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे। साथ में कहा कि पूरे प्रदेश में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के दिन शराब नहीं बिकेगी।

Advertisment

इसके अलावा सीएम योगी ने बैठक में कहा कि 22 जनवरी को सभी सरकारी भवनों की सजाया जाए और आतिशबाजी का भी प्रबंध किया जाए। सीएम योगी ने कहा कि 14 जनवरी को अयोध्या में मुख्यमंत्री योगी स्वच्छता अभियान का शुभारंभ करेंगे। 

अयोध्या पहुंचे मुख्यमंत्री योगी ने प्राण-प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां परखीं और कहा कि 22 जनवरी के उपरांत अयोध्या में दुनियाभर से रामभक्तों का आगमन होगा। इसके चलते सफाई और सुरक्षा से समझौता नहीं किया जाएगा। साथ में कहा कि कुंभ की तर्ज पर अयोध्या में 25-50 एकड़ में एक भव्य टेंट सिटी तैयार कराएं। 

मंगलवार को अयोध्या दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी ने श्रीरामलला और हनुमान गढ़ी के दर्शन-पूजन किए। इसके साथ सीएम योगी ने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। 

up-news cm-yogi-adityanath Ayodhya Ram Mandir ramlala pran pratishtha porgram
Advertisment