Advertisment

अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, शाहगंज थानाध्यक्ष सहित 4 पुलिसकर्मी निलंबित

अतीक और अशरफ हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई की गई है। शाहगंज इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक निलंबित किए गए एसओ की पहचान अश्विनी कुमार के रूप में हुई है। action in atique ashraf murder case , 4 policemen including shahganj inspector

author-image
Rahul Rana
Updated On
New Update
अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, शाहगंज थानाध्यक्ष सहित 4 पुलिसकर्मी निलंबित

ब्यूरो: अतीक और अशरफ हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई की गई है। शाहगंज इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक निलंबित किए गए एसओ की पहचान अश्विनी कुमार के रूप में हुई है। आपको बता दें कि पुलिस द्वारा गठित की गई विशेष जांच दल ने भी बीते कल सभी पुलिसकर्मियों से पूछताछ की थी। जिसके बाद यह कार्रवाई एसआईटी की रिपोर्ट के आधार पर की गई है। 

Advertisment



आपको बता दें कि यूपी के प्रयागराज में 15 अप्रैल की रात को गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय लापरवाही बरती गई थी। जिसमें उन दोनों की जान चली गई थी। उस समय शाहगंज पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष सहित चार पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा का जिम्मा दिया गया था। जिसे वह पूरी तरह से नहीं निभा पाए। जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है। 



Advertisment

फिलहाल उन तीनों हमलावरों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। 23 अप्रैल को उन्हें एक बार फिर कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया जाएगा। 





 



up-news up-police up-crime-news atiq-ahmad-murder-case
Advertisment