Fri, Jun 21, 2024

UP Crime News: मथुरा में बाराती और घराती में हुई जमकर मारपीट, तंदूरी रोटी को लेकर हुआ बवाल

By  Deepak Kumar -- December 6th 2023 05:47 PM
UP Crime News: मथुरा में बाराती और घराती में हुई जमकर मारपीट, तंदूरी रोटी को लेकर हुआ बवाल

UP Crime News: मथुरा में बाराती और घराती में हुई जमकर मारपीट, तंदूरी रोटी को लेकर हुआ बवाल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां महावन थाना यमुना पार क्षेत्र में बारात आई थी। इस दौरान एक बाराती ने तंदूरी रोटी को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। इसी आवेश में आकर दूल्हे ने दुल्हन के भाई पर हमला कर दिया। इसके बाद बाराती और घरातियों में जमकर मारपीट हुई। इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर  पहुंची और मामले की शांत कराया। उधर, घटना के बाद दुल्हन से फेरे लेने से इनकार कर दिया। 

ये है मामला

जानकारी के अनुसार थाना जमुनापार के अजय नगर निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी थी। थाना जैंत क्षेत्र के आंझई निवासी युवक की बारात आई हुई थी। बाराती खाना खाने के लिए पंडाल में पहुंचे। यहां एक बाराती को तंदूरी रोटी मिलने में देर होने पर उसने वधू पक्ष के लोगों से शिकायत की। वधू पक्ष के लोगों ने उससे थोड़ी देर रुकने को कहा।

इस बात पर बाराती बवाल करने लगा और देखते ही देखते मामला मारपीट पर उतर गया। इस बीच दूल्हे ने भी मारपीट शुरू कर दी। अपनी कटारी से दुल्हन के भाई पर हमला कर दिया। इससे समारोह स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। इस घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया और कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं, इस घटना के बाद दुल्हन ने फेरे लेने से मना कर दिया और बारात बिना दुल्हन के वापस लौट गई।

बाराती और घराती में हुआ झगड़ाः थाना प्रभारी

घटना को लेकर थाना प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने कहा कि खाने को लेकर बाराती और घराती में झगड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो