Sun, Apr 21, 2024

UP News: शादी से एक दिन पहले युवती की हत्या से सनसनी, तालाब के किनारे मिला शव, जीजा पर केस दर्ज

By  Deepak Kumar -- December 3rd 2023 03:47 PM
UP News: शादी से एक दिन पहले युवती की हत्या से सनसनी, तालाब के किनारे मिला शव, जीजा पर केस दर्ज

UP News: शादी से एक दिन पहले युवती की हत्या से सनसनी, तालाब के किनारे मिला शव, जीजा पर केस दर्ज (Photo Credit: File)

प्रयागराज/लखनऊ/जय कृष्णा: प्रयागराज के सराय इनायत इलाके के दलापुर गांव में डोली उठने से पहले युवती की हत्या कर दी गई। उसका शव घर से करीब पांच सौ मीटर दूर तालाब के किनारे खेत में मिला। मृतिका के घर तीन दिसंबर को बारात आनी थी, लेकिन उससे पहले हत्या की वारदात से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

तालाब के किनारे संदिग्ध अवस्था में मिला शव

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज जिले के रमईपुर इलाके के दलापुर निवासी रीना की शादी जलालपुर निवासी राधा रमण सिंह से तय हुई थी। आज यानी 3 दिसंबर को बारात आनी थी, लेकिन उससे पहले रीना की निर्माण हत्या कर दी गई। रीना का शव गांव के पास बगीचे के बाहर तालाब के किनारे संदिग्ध अवस्था में मिला। परिजन रीना की शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे, तभी रीना की मौत की सूचना से हड़कंप मच गया। जिसके बाद पूरा परिवार सदमे में है। 

रीना के पिता रामचंद्र बिंद खेती किसानी का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि बड़ी बेटी मीना की शादी हो चुकी है। जबकि पत्नी सुदामा की पहले ही मौत हो चुकी है। तीनों बेटे मजदूरी करते हैं। छोटी बेटी रीना की कल शादी थी, आज उसकी हल्दी की रस्म अदायगी की जानी थी। लेकिन उसकी मौत ने झकझोर दिया है। वह गुरुवार की देर रात खाना खाने के बाद सोने चली गई थी, घर से कब बाहर गई पता ही नहीं चला। 

आरोपी जीजा पर मुकदमा दर्जः एसपी 

एसपी अभिषेक भारती ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि वह अभी फरार चल रहा है। मामले की तफ्तीश के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। हत्या की सूचना मिलने के बाद फॉरेंसिक और साइबर सेल की टीमों ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए हैं। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो