Thu, May 02, 2024

शर्मनाकः आगरा में रोड पर तड़पता रहा दूध व्यापारी, लोग लूटते रहे पैसे, VIDEO VIRAL

By  Deepak Kumar -- January 14th 2024 07:53 PM
आगरा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्वीर आई सामने,

शर्मनाकः आगरा में रोड पर तड़पता रहा दूध व्यापारी, लोग लूटते रहे पैसे, VIDEO VIRAL (Photo Credit: File)

ब्यूरोः यूपी के आगरा जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां सड़क हादसे के बाद पीड़ित की मदद करने के बजाय मौके पर मौजूद लोग वीडियो बनाने के साथ घायल के पैसे लूटते हुए दिखाई दिए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मामले के सामने आने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला

जानकारी के अनुसार 9 जनवरी को आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने लगभग 20 वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर मथुरा से घर लौट रहे दूध व्यापारी धर्मेंद्र घायल अवस्था में सड़क पड़े थे। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग पीड़ित की मदद करने के बजाय उसके बैग से गिरे पैसों को लूटने में लगे हुए थे और कुछ वीडियो बना रहे थे। हादसे में दूध व्यापारी धर्मेंद्र सहित 3 लोगों की मौत हो गई थी। 

वहीं, धर्मेंद्र के परिवार के अनुसार उनके पास एक बैग था जिसमें लगभग 1.5 लाख रुपये नकद थे। उधर, इस शर्मसार करने वाली घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस एक्शन मोड में आई और इस मामले पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की। वायरल वीडियो में दुर्घटनास्थल पर धर्मेंद्र के आसपास खड़े लोगों की आवाज साफ सुनाई दे रहा है. उसमें लोग कह रहे हैं कि पैसे पुलिस को सौंप दें, अपने पास रखें या उनकी मदद करें। कुछ व्यक्तियों को 'उठा लो, पैसा उठा लो' कहते हुए सुना गया। 

मामले की जांच की शुरूः DCP

इस मामले पर डीसीपी सूरज कुमार राय ने कहा कि हमने वीडियो का संज्ञान लिया है। मृतक के परिवार के सदस्यों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो