Sat, May 25, 2024

UP News: आगरा में बाप और बेटे ने बच्चे की बेरहमी से की पिटाई, पसलियों में आया फ्रैक्चर

By  Deepak Kumar -- November 9th 2023 03:27 PM
UP News: आगरा में बाप और बेटे ने बच्चे की बेरहमी से की पिटाई, पसलियों में आया फ्रैक्चर

UP News: आगरा में बाप और बेटे ने बच्चे की बेरहमी से की पिटाई, पसलियों में आया फ्रैक्चर (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र में एक बच्चे की बेरहमी से पिटाई की गई। बच्चे का कसूर बस इतना था कि वह दुकान पर स्टूल में बैठ गया था, जिसके कारण दुकानदार और उसके बेटे ने उसे लात-घूसों से पीटा। इस पिटाई के कारण उसकी पसलियों में फ्रैक्चर हो गया। ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

दुकान में बैठने पर बच्चे को पीटा

जानकारी के अनुसार ताजगंज थाना क्षेत्र के ताजमहल पूर्वी गेट में एक बच्चा पास में एक दुकान पर रखे स्टूल पर बैठ गया। इसे देख दुकानदार ने आपा खो दिया। दुकानदार और उसके बेटे ने बच्चे पर लात-घूसे बरसाने लग गए। बच्चे को बेहरमी से पीटने का वीडियो भी सामने आया है। इस मारपीट से बच्चे की पसलियों में फ्रैक्चर हो गया। घटना के समय मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।  वहीं, बच्चों को बेरहमी से पीटने वाले दोनों लोगों को कोस रहा है। फिलहाल, इलाका पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है। पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है 

बाप-बेटे को हिरासत में लियाः एसीपी 

इस मामले में एसीपी ताज सुरक्षा अरीब अहमद ने बताया कि बच्चे की मारपीट का वीडियो सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपित बाप-बेटे को हिरासत में लिया है और बच्चे की बहन की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।  

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो