Fri, Jun 21, 2024

UP Crime News: इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बम बना रहा था छात्र, फटने से हुआ गंभीर घायल

By  Deepak Kumar -- December 14th 2023 12:08 PM
UP Crime News: इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बम बना रहा था छात्र, फटने से हुआ गंभीर घायल

UP Crime News: इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बम बना रहा था छात्र, फटने से हुआ गंभीर घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में एक घटना सामने आए है. जहां यूनिवर्सिटी के पीसीबी हॉस्टल के कमरा नंबर 68 में बम फटने की सूचना मिली. इस ब्लास्ट में एक छात्र घायल हो गया. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. ब्लास्ट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्र को इलाज के लिए एस आर एन हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

ये है मामला

जानकारी के अनुसार यूनिवर्सिटी के पीसीबी हॉस्टल के कमरा नंबर 68 में प्रभात नाम का छात्र अवैध रूप कब्जा करके बम बनाना रहा था. इस दौरान बम फट गया. इस ब्लास्ट में उसके एक हाथ का पंजा उड़ गया और सीने में भी बम के छर्रे लग गए. बम फटने की घटना के बाद वहां पर आस-पास हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने ही कर्नलगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और  घायल छात्र को इलाज के लिए एस आर एन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बता दें पुलिस मामले की जांच में जुट गई. 

पुलिस ने मामले की जांच की शुरू

घटना को लेकर सहायक पुलिस आयुक्त (शिवकुटी) राजेश कुमार यादव ने कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में एमए का छात्र प्रभात यादव पीसीबी छात्रावास में रहता है. उन्होंने कहा कि विस्फोट होने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की जा रही है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो