Advertisment

Triple murder in Lucknow: लखनऊ में ट्रिपल मर्डर, जमीन विवाद के दौरान मोहम्मदनगर में फायरिंग, 3 लोगों की मौत

Triple murder in Lucknow: लखनऊ के मलिहाबाद के मोहम्मदनगर तालुकेदारी गांव में जमीन के विवाद में में हिस्ट्रीशीटर ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें 3 लोगों की मौत हो गई।

author-image
Deepak Kumar
New Update
Crime

UP Crime: लखनऊ में ट्रिपल मर्डर, जमीन विवाद के दौरान मोहम्मदनगर में फायरिंग, 3 लोगों की मौत

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद के मोहम्मदनगर तालुकेदारी गांव में जमीन की पैमाइश के दौरान विवाद हो गया। छह फीट जमीन को लेकर हिस्ट्रीशीटर लल्लन खान ने अपने बेटे और साथियों के साथ घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मां-बेटे और चचेरे भाई को मार डाला। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं, इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

Advertisment

ये है मामला

जानकारी के अनुसार मोहम्मदनगर तालुकेदारी गांव में  जमीन की पैमाइश के दौरान विवाद हो गया। इस दौरान हिस्ट्रीशीटर लल्लन और उसके साथियों ने फरीद के घर पर गोलियां दागने लगे। गोलियों की आवाज सुनते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। 2 मिनट के भीतर ही आरोपी वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। ग्रामीणों ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। वहीं, वारदात के बाद पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया। गांव में सन्नाटा पसर गया और इस वारदात से लोग सहमे हुए हैं।

वारदात का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Advertisment

इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि सबसे पहले हंजला व मुनीर को गोली मारी गई। जब फरहीन बाहर निकलीं तो बेटे को खून से लथपथ देख सन्न रह गईं। आरोपी वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। इस वारदात में फरीद के (15) वर्षीय बेटे हंजला, पत्नी फरहीन (35) और फरीद के चाचा मुनीर (55) की मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हिस्ट्रीशीटर लल्लन खान के ड्राइवर अशरफी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों की तलाश शुरू: CP

इस मामले पर सीपी एसबी शिरोडकर ने बताया कि जमीन की पैमाइश के दौरान दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान लल्लन खान ने अपने साथियों के साथ दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में 3 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

up-news up-crime Triple murder in Lucknow
Advertisment