Tue, May 28, 2024

UP Lok Sabha Election: लखनऊ से प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने नामांकन दाखिल किया, सीएम योगी सहित BJP के कई बड़े नेता रहे मौजूद

By  Rahul Rana -- April 29th 2024 09:35 AM -- Updated: April 29th 2024 01:18 PM
UP Lok Sabha Election: लखनऊ से प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने नामांकन दाखिल किया, सीएम योगी सहित BJP के कई बड़े नेता रहे मौजूद

UP Lok Sabha Election: लखनऊ से प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने नामांकन दाखिल किया, सीएम योगी सहित BJP के कई बड़े नेता रहे मौजूद (Photo Credit: File)

ब्यूरो:  रक्षामंत्री व लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया। राजनाथ सिंह अपने समर्थकों के साथ रोड शो करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।


नामांकन के लिए निकलने से पहले राजनाथ सिंह ने लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर में पूजा की। उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया और हनुमान मंदिर में दर्शन किए। लखनऊ में सोमवार सुबह से ही पार्टी कार्यालय के बाहर समर्थकों का हुजूम देखने को मिला। ढोल नगाड़े के साथ लोग जुलूस में शामिल होने के लिए उत्साहित नजर आए।



अमेठी में 26 अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई है। 20 मई को चुनाव है। 27 व 28 अप्रैल को छुट्टी पड़ गई। अब सोमवार यानी 29 को नामांकन शुरू होगा और तीन मई तक चलेगा। भाजपा की स्मृति इरानी ने दो पर्चे लिए हैं। 29 को वह रोड शो के बाद नामांकन करेंगी। इसके अलावा चौदह अन्य ने पर्चे लिए हैं। अब तक नामांकन के लिए 22 पर्चे लिए गए हैं।


  • Share

ताजा खबरें

वीडियो