Advertisment

9 साल के बच्चे पर पिटबुल का अटैक, हाथ-पैर और कमर पर बुरी तरह से नोचा, मामला दर्ज

9 साल के बच्चे पर पिटबुल का अटैक, हाथ-पैर और कमर पर बुरी तरह से नोचा, मामला दर्ज Pitbull attack on 9-year-old child, case registered in dog Owner

author-image
Rahul Rana
Updated On
New Update
9 साल के बच्चे पर पिटबुल का अटैक, हाथ-पैर और कमर पर बुरी तरह से नोचा, मामला दर्ज

ब्यूरो: डॉग द्वारा बच्चों पर हमला करने की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हालांकि ऐसी घटना सामने के बाद मालिकों पर एक्शन लिया जाता है। लेकिन अभी भी वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके से सामने आया है। 

Advertisment

जहां पर घर के बाहर खेल रहे 9 साल के बच्चे पर पिटबुल डॉग ने जानलेवा हमला कर दिया। उस समय वह अपने घर के बाहर खेल रहा था। हमले के दौरान डॉग ने बच्चे हाथ, कमर और पैर पर दांत गड़ा दिए। जिसके बाद बच्चा उसी समय जमीन पर गिर गया। लेकिन पिटबुल ने उसके बाद भी बच्चे को नहीं छोड़ा। उसके थोड़ी देर बाद पिटबुल डॉग द्वारा बच्चे को छोड़ने पर वह रोता हुआ घर चला गया। 

यह भी पढ़े 

https://www.ptcnews.tv/delhi-nation/national-news-congress-leader-rahul-gandhi-press-conference-live-update-721930 

Advertisment



पुलिस कस्टडी में पहुंचा मालिक

घटना के बाद बच्चे के पिता ने डॉग के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने उसे कस्टडी में ले लिया। इसके अलावा पीड़ित बच्चे के परिजन ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि डॉग के मालिक ने उनके साथ बदतमीजी भी की। मामला इतना बढ़ गया कि नौबत हाथापाई तक आ गई थी।   

वहीं दूसरी तरफ पशु चिकित्सा अधिकारी की माने तो उनका कहना है कि टीम द्वारा अब यह जांच की जाएगी कि पिटबुल डॉग का रजिस्ट्रेशन है या नहीं इसके अलावा उसकी वैक्सीन भी की गई है कि नहीं। अगर कोई भी चीज़ नियम के खिलाफ पाई गई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 



up-news pitbull-attack pitbull-attack-on-9-year-old-child hospital
Advertisment