Fri, Apr 12, 2024

UP Accident News: सोनभद्र में सड़क हादसा, मजदूरों से भरी पिकअप नहर में पलटी, 20 घायल

By  Deepak Kumar -- December 9th 2023 01:47 PM
UP Accident News: सोनभद्र में सड़क हादसा, मजदूरों से भरी पिकअप नहर में पलटी, 20 घायल

UP Accident News: सोनभद्र में सड़क हादसा, मजदूरों से भरी पिकअप नहर में पलटी, 20 घायल (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। दरअसल, वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर आज यानी शनिवार को मजदूरों से भरी पिकअप नहर में पलट गई। हादसे में 20 मजदूर घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज में अस्पताल में भेजा, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के तेंदू गांव के पास वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर आज तेज रफ्तार पिकअप नहर में पलट गई। इस हादसे में 20 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है और अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

बताया जा रहा है कि यूपी सीमा से सटे मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के चितंरगी थाना क्षेत्र के कुछ मजदूर पिछले दिनों चंदौली जिले के चकिया क्षेत्र में धान की कटाई के लिए गए थे। काम पूरा हो जाने के बाद वह वापस लौट रहे थे। इस दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर नहर में पलट गया। हादसे की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को रेस्क्यू किया और जिला अस्पताल पहुंचाया। घायलोंं में सभी चितरंगी तहसील क्षेत्र के गांगी, बेलहवा गांव के हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो