Advertisment

UP News: वाराणसी में पति-पत्नी और बच्चों ने किया सुसाइड, आंध्र प्रदेश से काशी विश्वनाथ दर्शन करने आया था परिवार

वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन करने आए एक ही परिवार के चार सदस्यों ने धर्मशाला के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सभी आंध्र प्रदेश से काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए आए थे।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
UP News: वाराणसी में पति-पत्नी और बच्चों ने किया सुसाइड, आंध्र प्रदेश से काशी विश्वनाथ दर्शन करने आया था परिवार

वाराणसी/लखनऊ/जय कृष्णाः वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन करने आए एक ही परिवार के चार सदस्यों ने धर्मशाला के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सभी आंध्र प्रदेश से काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए आए थे। मरने वालों में पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं। पुलिस ने कमरे के अंदर से सुसाइड नोट बरामद किया है।\

Advertisment

पुलिस ने बरामद किए परिवार के सदस्यों के शव

जानकारी के मुताबिक सामूहिक आत्महत्या करने वाला परिवार कैलाश भवन देवनाथपुर धर्मशाला की तीसरी मंजिल पर रुका था। आत्महत्या करने वाले पति लावणिया (50) पत्नी कोंडा (45), बेटा राजेश (25), और जय राज (23) के शव कमरे के अंदर नायलॉन की रस्सी के सहारे लटकते हुए बरामद किए गए। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सभी के शव को बाहर निकाला। 

3 दिसंबर को आश्रम आया था परिवार

Advertisment

वाराणसी के आंध्रा आश्रम के प्रमुख वीवी सुंदर ने बताया कि परिवार के चारों सदस्य 3 दिसंबर को आश्रम आए थे। सभी 6 दिसंबर को चेक आउट करने वाले थे, लेकिन किसी ने 6 दिसंबर की रात चेक आउट नही किया। 7 दिसंबर तक जब कोई कमरे से बाहर नहीं आया तो धर्मशाला स्टाफ की महिला कर्मचारी ने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नही मिला। खिड़की से झांक कर देखा तो सभी के शव कमरे में लटक रहे थे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

पुलिस ने सुसाइड नोट किया बरामद

आत्महत्या की सूचना पर एसीपी दशाश्वमेध घाट अवधेश पांडे और थाना प्रभारी बैद्यनाथ पांडे भी घटना स्थल पहुंचे। पुलिस की टीमें दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर गई। फॉरेंसिक के टीमों को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने सुसाइड नोट को अपने कब्जे में लिया है, जिसमें पैसों के विवाद के बारे में कुछ बातें लिखी हुई है। आत्महत्या का कारण भी आर्थिक तंगी और पैसों का विवाद बताया गया है। फिलहाल पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

up-news up-police up-crime-news varanasi-news-in-hindi andhra-pradesh-family-commit-suicide
Advertisment