Fri, May 17, 2024

लखनऊ में एकता दौड़ को सीएम योगी और रक्षा मंत्री ने दिखाई हरी झंडी, बोले- युवाओं की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण

By  Deepak Kumar -- October 31st 2023 11:00 AM
लखनऊ में एकता दौड़ को सीएम योगी और रक्षा मंत्री ने दिखाई हरी झंडी, बोले- युवाओं की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण

लखनऊ में एकता दौड़ को सीएम योगी और रक्षा मंत्री ने दिखाई हरी झंडी, बोले- युवाओं की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज यानी मंगलवार को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम के तहत एकता दौड़ का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ कई नेता मौजूद रहे।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह दिखाई हरी झंडी

इस एकता दौड़ को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हरी झंडी दिखाई। बता दें एकता दौड़ लखनऊ के हजरतगंज स्थित सरदार पटेल स्मारक पार्क से शुरू हुई और केडी सिंह बाबू स्टेडियम में समापन हुआ इस दौड़ में बड़ी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया।


युवाओं की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्णः रक्षामंत्री 

इस अवसर पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ‘राष्ट्रीय एकता दिवस’ पर लखनऊ में आयोजित ‘रन फॉर यूनिटी’ में भारी संख्या में युवाओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। भारत की एकता और अखंडता अक्षुण रखने में युवाओं की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण है।


सीएम योगी ने दी राष्ट्रीय एकता दिवस की बधाई

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी को राष्ट्रीय एकता दिवस की बधाई दी। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स लिखा कि लौह पुरुष, 'भारत रत्न' सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती 'राष्ट्रीय एकता दिवस' के अवसर पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ आज लखनऊ में Run For Unity के शुभारंभ कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ। राष्ट्रीय एकता को प्रतिबिंबित करती यह दौड़ किसी भी 'वाद' से ऊपर उठकर आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के Nation First के अभियान के प्रति समर्पण का भाव पैदा करती है। आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं!

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो