Advertisment

Jalaun Accident News: जालौन हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, घायलों के उपचार के दिए निर्देश

जालौन के उरई में दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक दर्जन घायल हो गए। इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
Jalaun Accident News: जालौन हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, घायलों के उपचार के दिए निर्देश

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के जिले जालौन के उरई में दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक दर्जन घायल हो गए। इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

Advertisment



योगी आदित्यनाथ कार्यालय के सोशल मीडिया 'एक्स' पर लिखा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद जालौन में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। सीएम योगी ने प्रभु श्री राम से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। महाराज जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देशित किया है।

बता दें रविवार की देर रात मध्य प्रदेश के दतिया में पीतांबरा माता के दर्शन कर वापस लौट रहे लोडर वाहन में सवार दो दर्जन से ज्यादा लोगों को डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक दर्जन घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचीं और और घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहीं, हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।



up-news cm-yogi-adityanath jalaun-news jalaun-accident-news
Advertisment