Fri, Apr 12, 2024

UP News: नोएडा में ड्रीमलैंड बिल्डर के मालिक ने की खुदकुशी, परिजन ने कही ये बात

By  Deepak Kumar -- March 4th 2024 06:34 PM
UP News: नोएडा में ड्रीमलैंड बिल्डर के मालिक ने की खुदकुशी, परिजन ने कही ये बात

UP News: नोएडा में ड्रीमलैंड बिल्डर के मालिक ने की खुदकुशी, परिजन ने कही ये बात (Photo Credit: File)

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के नोएडा में ड्रीमलैंड बिल्डर के मालिक ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। उधर, परिजनों ने बताया है की बिल्डर लंबे समय से मानसिक तनाव में थे। 

ये है मामला

जानकारी के अनुसार  नोएडा सेक्टर 93 स्तिथ पारसवनाथ सोसायटी में ड्रीमलैंड बिल्डर पवन भड़ाना अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ रहते थे। बीती रात पवन ने अपने कमरे में खुदकुशी कर ली। आज सुबह जब परिजनों ने कमरे में देखा तो सभी हैरान हो गए। इसके बाद परिजनों ने पवन भड़ाना को सेक्टर 110 स्तिथ यथार्थ अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बिल्डर को मृत घोषित कर दिया. पवन भड़ाना की खुदखुशी करने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

500 करोड़ के मालिक थे पवन भड़ाना

वहीं, पुलिस को अभी तक आत्महत्या करने का कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने बताया है की बिल्डर लंबे समय से मानसिक तनाव में थे। जानकारी के मुताबिक वह 500 करोड़ के साम्राज्य का मालिक थे।

आत्महत्या करने का कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस 

इस मामले को लेकर गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर-93ए स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले पवन भड़ाना ने बीती रात अपने घर में आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आत्महत्या करने का कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो