Tue, May 21, 2024

UP: गाजियाबाद में जर्मन शेफर्ड ने 6 साल की बच्ची पर किया हमला, वीडियो आया सामने

By  Rahul Rana -- May 1st 2024 03:48 PM
UP: गाजियाबाद में जर्मन शेफर्ड ने 6 साल की बच्ची पर किया हमला, वीडियो आया सामने

UP: गाजियाबाद में जर्मन शेफर्ड ने 6 साल की बच्ची पर किया हमला, वीडियो आया सामने (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद आवासीय परिसर में एक संबंधित घटना में, एक जर्मन शेफर्ड ने मंगलवार को छह वर्षीय लड़की पर उस समय हमला कर दिया, जब वह साइकिल चला रही थी। पीड़िता की पहचान वान्या चौहान के रूप में हुई है। वायरल सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ परेशान करने वाला दृश्य अजनारा इंटीग्रिटी हाउसिंग सोसाइटी के परिसर में कुत्ते को लड़की को निशाना बनाते हुए दिखाता है। मालिक ने पट्टे से बंधे होने के बावजूद कुत्ते को काबू में करने के लिए संघर्ष किया।

कैमरे में कैद हुई घटना

सीसीटीवी फुटेज उस दर्दनाक पल को दिखाता है जब वान्या साइकिल चला रही थी और अचानक जर्मन शेफर्ड ने उस पर हमला कर दिया। एक साहसी प्रतिक्रिया में, उसकी माँ ने तुरंत हस्तक्षेप किया और अपनी बेटी को और अधिक नुकसान से बचाया। वीडियो में वान्या को तेजी से अपनी साइकिल छोड़कर सुरक्षित स्थान की ओर भागते हुए दिखाया गया है।


पीड़िता की मां ने बहादुरी से कदम आगे बढ़ाया

पीड़िता की मां की हरकतें जारी रहीं और उसने पास के एक सुरक्षा गार्ड से सहायता मांगी, जो कुत्ते के मालिक से बात कर रहा था। फिर वह तेजी से वान्या को सुरक्षित स्थान पर ले गई और क्षेत्र से चली गई। रिपोर्ट के अनुसार, फुटेज से स्पष्ट है कि कुत्ते के काटने और पंजों की खरोंच से वान्या के हाथ और कमर पर चोटें आईं। विशेष रूप से, हाउसिंग सोसाइटी में इस दुखद घटना के दौरान कई बच्चे मौजूद थे।

गाजियाबाद में भी ऐसी ही घटना

इसी तरह की एक घटना में, अल्ताफ नाम के एक 15 वर्षीय लड़के पर गाजियाबाद में एक पिट बुल ने हमला किया था और यह क्षण इस महीने की शुरुआत में कैमरे में कैद हो गया था। डरावने वीडियो में लड़के को अपनी जिंदगी के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है, जबकि स्थानीय लोग देखते रहे और कुत्ता उस पर हमला करता रहा। सीसीटीवी फुटेज में दो लड़के एक घर के गेट के पास दिखाई दे रहे हैं, तभी पिटबुल ने अचानक अल्ताफ पर झपट्टा मारा, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गिर गया। काफी संघर्ष के बाद, लड़का कुत्ते से छूटने में कामयाब रहा और बगल के घर में शरण ली, लेकिन पिटबुल ने उसे छोड़ने से इनकार कर दिया। कुत्ते से लड़ने के लिए लड़के को अकेले छोड़ दिया गया क्योंकि दूसरा लड़का भाग गया और एक आदमी देखता रहा।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो