Mon, May 20, 2024

UP News: गोदान एक्सप्रेस में चढ़ते समय पैर फिसलने से बच्ची नीचे गिरी, प्लेटफार्म में फंसकर कटे दोनों पैर

By  Deepak Kumar -- November 24th 2023 04:39 PM
UP News: गोदान एक्सप्रेस में चढ़ते समय पैर फिसलने से बच्ची नीचे गिरी, प्लेटफार्म में फंसकर कटे दोनों पैर

UP News: गोदान एक्सप्रेस में चढ़ते समय पैर फिसलने से बच्ची नीचे गिरी, प्लेटफार्म में फंसकर कटे दोनों पैर (Photo Credit: File)

ब्यूरोः आज यानी गुरुवार को मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक घटना पेश हुई। गोदान एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ते समय एक 10 वर्षीय बच्ची का पैर फिसल गई, जिसके कारण उसके दोनों पैर कट गए। इस घटना से रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। 

मां के साथ घर आ रही थी बच्ची

जानकारी के अनुसार मुंबई से सवार होकर मरदह जिला गाजीपुर निवासी अंकिता गुप्ता पुत्री सुधीर गुप्ता (10 वर्ष) अपनी मां के साथ घर आ रही थी। जैसे ही ट्रेन मुहम्मदाबाद गोहना रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर एक पर 4:30 बजे रुकी और वह बच्ची किसी काम के लिए नीचे उतर गई। जैसे ही ट्रेन चलने लगी तो उसने चढ़ने की कोशिश की। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह प्लेटफार्म पर गिर गई, जिससे उसके दोनों पैर ट्रेन में फंसकर कट गये।

बच्ची को ट्रामा सेंटर किया रेफर

घटना की सूचना मिलने पर स्टेशन मास्टर सूर्यनाथ गौड़ ने ट्रेन को रुकवाया और उसके परिजन घायल बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। बच्ची के दोनों पैर कट जाने के कारण हालत गंभीर हो गई, जिससे चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसको ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। 

उच्च अधिकारियों की घटना की दी गई जानकारीः स्टेशन मास्टर

इस बाबत स्टेशन मास्टर सूर्यनाथ गॉड ने कहा कि बच्ची के परिजनों की ओर से कोई लिखित मेमो नहीं बनाया गया है, लेकिन घटना की जानकारी है। उन्होंने कहा कि उच्च अधिकारियों और आरपीएफ पुलिस आजमगढ़ को इसकी जानकारी दे दी गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो