Advertisment

UP News: बरेली जंक्शन पर मालगाड़ी की दो बोगियां पटरी से उतरे, रेलवे अधिकारियों में मचा हड़कंप

UP News: बीती रात को बरेली जंक्शन पर मालगाड़ी की दो बोगियां पटरी से उतर गई। जब ये घटना हुई, उस समय प्लेटफॉर्म नंबर दो खाली था। मालगाड़ी के पटरी से उतरे से रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

author-image
Deepak Kumar
New Update
ईो

बरेली जंक्शन पर मालगाड़ी की दो बोगियां पटरी से उतरे

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः बीती रात को बरेली जंक्शन पर मालगाड़ी की दो बोगियां पटरी से उतर गई। जब ये घटना हुई, उस समय प्लेटफॉर्म नंबर दो खाली था। मालगाड़ी के पटरी से उतरे से रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

Advertisment

इस घटना को लेकर यात्रियों ने बताया कि अचानक तेज आवाज हुई और स्टेशन पर भगदड़ मच गई। बाद में हमें पता तला कि मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे हैं। घटना के बाद लखनऊ की ओर से आने वाली यात्री ट्रेनों के प्लेटफॉर्म अचानक बदलने पड़े। वहीं, इस घटना की सूचना मिलने पर डीआरएम रात में ही मौके पर पहुंच गए और रोजा (शाहजहांपुर) से दुर्घटना राहत ट्रेन को बुलाया गया।  जंक्शन पर करीब दो घंटे तक यही स्थिति रही।

 डीआरएम आरके सिंह ने एडीईएन आयुष चत़ुर्वेदी समेत अधिकारियों के साथ यार्ड का निरीक्षण किया। डीआरएम ने कहा कि पहली प्राथमिकता लाइन क्लियर करना है। उसके बाद हादसा होने के कारणों का पता लगाया जाएगा।

ट्रेनों का संचालन रहा प्रभावित

प्लेटफॉर्म नंबर दो बाधित होने के कारण रात एक बजे तक 12231 लखनऊ-चंड़ीगढ़ सुपरफास्ट, 12429 नई दिल्ली एसी सुपरफास्ट, 12229 लखनऊ मेल, 12391 श्रमजीवी एक्सप्रेस, 14511 नौचंदी एक्सप्रेस, 15127 काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस समेत आठ ट्रेनों के प्लेटफॉर्म बदलने पड़े। एक बजे के बाद 20 मिनट के लिए ओएचई लाइन को बंद करना पड़ा। इससे रात की अन्य ट्रेनों को भी रास्ते में रोकना पड़ा। करीब 15 ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहा।

up-news goods-train bareilly-junction
Advertisment