Sat, May 25, 2024

वाराणसी में दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार की भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत

By  Deepak Kumar -- October 4th 2023 04:49 PM
वाराणसी में दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार की भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत

वाराणसी में दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार की भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत (Photo Credit: File)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में कार और ट्रक की आपस में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वाराणसी से लौट रहे थे कार सवार

जानकारी के अनुसार आज सुबह कार सवार लोग वाराणसी में दर्शन कर पीलीभीत जा रहे थे। तभी फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव के पास ट्रक से कार की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 3 साल की बच्ची घायल हो गई है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस 

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को वाराणसी के शिवपुर और दीनदयाल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को भी प्रशासन ने हादसे की सूचना दी है। पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।


यूपी के सीएम योगी ने जताया दुख

उधर, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे पर दुख जताया गया है। सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार के लिए निर्देशित किया है। साथ में सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो