Sun, May 05, 2024

IT Raid In Rampur: आईटी विभाग ने आजम खान के करीबियों के ठिकानों पर की छापेमारी, मौके पर पुलिस बल तैनात

By  Deepak Kumar -- October 27th 2023 12:30 PM
IT Raid In Rampur: आईटी विभाग ने आजम खान के करीबियों के ठिकानों पर की छापेमारी, मौके पर पुलिस बल तैनात

IT Raid In Rampur: आईटी विभाग ने आजम खान के करीबियों के ठिकानों पर की छापेमारी, मौके पर पुलिस बल तैनात (Photo Credit: File)

ब्यूरो: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के करीबियों की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। इसी बीच आज यानी शुक्रवार को आईटी विभाग की टीम ने आजम खान के करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी की है। आईटी विभाग की टीम के साथ भारी पुलिस बल इस छापेमारी में मौजूद रही। उधर, आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर इलाके में चर्चा होने लगी है।

जौहर यूनिवर्सिटी से जुड़े लोगों पर हो रही कार्रवाई

जानकारी के अनुसार आईटी विभाग की टीम पहले समाजवादी पार्टी के नेता फरहत खान और शावेज खान के घर पहुंची और फिर अन्य लोगों के ठिकानों पर छापेमार कर रही है। स्थानीय पुलिस भी मौके पर मौजूद रही। बताया जा रहा है कि आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी से जुड़े लोगों के यहां यह कार्रवाई हो रही है। इस छापेमारी में आईटी विभाग की टीम दिल्ली से रामपुर पहुंची है और छापेमार की कार्रवाई शुरू की है। इस रेड से पहले आजम खान के घर  और ठिकानों पर आईटी विभाग ने छापेमारी की थी। 

जेल में बंद है आजम खान 

बता दें दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में सपा नेता आजम खान, पत्नी तंजीन फातिमा और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम के सात साल की सजा सुनाई गई थी। फिलहाल अभी आजम खान जहां सीतापुर की जेल में, उनके बेटे हरदोई की जेल में और पत्नी रामपुर की जेल में बंद हैं। आजम खान को सजा होने पर सियासत गरमा गई है। इस मामले में सपा और कांग्रेस दोनों ने ही आजम खान को समर्थन देते हुए बीजेपी सरकार की आलोचना की है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो