Advertisment

UP News: अपने गिरेबान में झांंककर जरूर देखे सपा प्रमुख, अखिलेश यादव के बयान पर मायावती का पलटवार

UP News: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला किया है। अखिलेश ने बसपा के इंडिया अलायंस में आने के सवाल पर भरोसे के संकट का जिक्र किया।

author-image
Deepak Kumar
New Update
बसपा विधायक सरवत करीम अंसारी का हुआ निधन, मायावती ने व्यक्त किया शोक

अखिलेश यादव के बयान पर मायावती का पलटवार

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला किया है। अखिलेश ने बसपा के इंडिया अलायंस में आने के सवाल पर भरोसे के संकट का जिक्र किया. माना जा रहा है कि बसपा चीफ, अखिलेश की इस टिप्पणी से काफी नाराज हैं.

Advertisment

अखिलेश यादव के बयान पर बसपा चीफ ने लिखा कि अपनी व अपनी सरकार की खासकर दलित-विरोधी रही आदतों, नीतियों एवं कार्यशैली आदि से मजबूर सपा प्रमुख द्वारा बीएसपी पर अनर्गल तंज़ कसने सेे पहले उन्हें अपने गिरेबान में भी झांंककर जरूर देख लेना चाहिए कि उनका दामन भाजपा को बढ़ाने व उनसे मेलजोल के मामले में कितना दाग़दार है।

Advertisment

इसके साथ एक्स पर पोस्ट करते हुए मायावती ने लिखा कि 2. साथ ही, तत्कालीन सपा प्रमुख द्वारा भाजपा को संसदीय चुनाव जीतने से पहले व उपरान्त आर्शीवाद दिए जाने को कौन भुला सकता है। और फिर भाजपा सरकार बनने पर उनके नेतृत्व से सपा नेतृत्व का मिलना-जुलना जनता कैसे भूला सकती है। ऐसे में सपा साम्प्रदायिक ताकतों से लडे़ तो यह उचित होगा।

बता दें शनिवार को बलिया में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मायावती पर बड़ी टिप्पणी की थी। सपा प्रमुख ने बसपा अध्यक्ष मायावती के ‘इंडिया’ गठबंधन में शामिल होने पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मायावती पर इंडिया अलायंस में आने के सवाल पर भरोसे के संकट की बात कही थी। 

up-news akhilesh-yadav mayawati
Advertisment