Wed, Apr 24, 2024

Sampark Kranti Express Bonfire: सर्दी से बचने के लिए दो युवकों ने ट्रेन में जलाई आग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By  Deepak Kumar -- January 6th 2024 03:18 PM
 सर्दी से बचने के लिए दो युवकों ने ट्रेन में जलाई आग

Sampark Kranti Express Bonfire: सर्दी से बचने के लिए दो युवकों ने ट्रेन में जलाई आग, पुलिस ने किया गिरफ्तार (Photo Credit: File)

ब्यूरोः देश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इससे बचने के लिए लोग आग का सहारा ले रहे है। इस दौरान ठंड से बचने के लिए युवकों का एक कारनामा सामने आया है। दरअसल युवकों ने ठंड से बचने के लिए ट्रेन में अलाव जला लिया। इससे ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों और रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया। रेलवे प्रशासन ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार  पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (14037) असम के सिलचर से नई दिल्ली जा रही थी। इस ट्रेन के जनरल डिब्बे में 2 युवकों ने सर्दी से बचने के लिए उपले जलाकर हाथ सेंकने लगे। यूपी के अलीगढ़ के पास डिब्बे से धुआं निकलते देख आरपीएफ के जवानों ने इसकी सूचना दी। इसके बाद लोको पायलट ने ट्रेन को रोक दिया। पुलिस और आरपीएफ की टीम ट्रेन के जनरल कोच के अंदर गए और अलाव सेक रहे दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों को भेजा जेल

पुलिस पूछताछ में फरीदाबाद के रहने वाले दोनों आरोपी चंदन कुमार और देवेंद्र सिंह ने कहा कि डिब्बे के अंदर ठंड काफी ज्यादा थी। हम लोगों का मकसद ट्रेन में आग लगाना नहीं था, बल्कि हमने सिर्फ सर्दी से बचने के लिए अलाव जलाया था। इस मामले पर अलीगढ़ आरपीएफ के पोस्ट कमांडर राजीव शर्मा ने कहा कि कई गंभीर धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर  जेल भेज दिया गया है। 

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो