Advertisment

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ से ओपी राजभर ने की मुलाकात, एक्स पर शेयर की तस्वीरें

लखनऊ में सीएम योगी से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मुलाकात की है। इस मुलाकात की फोटो ओपी राजभर ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट भी की है।

author-image
Deepak Kumar
New Update
Yogi

लखनऊ में सीएम योगी से ओम प्रकाश राजभर ने मुलाकात की।

ब्यूरोः उत्तर प्रदेश के मंत्रिमंडल के विस्तार की चर्चा शुरू हो गई है. इसी बीच लखनऊ में सीएम योगी से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मुलाकात की है। इस मुलाकात की फोटो ओपी राजभर ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट भी की है। बता दें राजभर के सीएम योगी से मुलाकात करने पर योगी सरकार में मंत्रीमंडल विस्तार की चर्चा जारी है और सुभासपा नेता के भी कैबिनेट में शामिल होने की संभावनाएं हैं.

Advertisment

 

भदुग

 

सुभासपा नेता ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट पर लिखा कि आज 5 कालिदास मार्ग मुख्यमंत्री आवास पर उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार मुलाकात कर भर/राजभर जाति को अनुसूचित जनजाति में सूचीबद्ध किये जाने के लिए प्रस्ताव यथा शीघ्र भारत सरकार को भेजने के लिए मुलाकात किया और बंजारा जाति के लगभग 2500 आबादी वाले गांव रणवीर नगर सैफई तहसील सैफई जनपद इटावा के उपेक्षित बंजारा समाज की समस्या के संबंध में भी चर्चा हुई। 

ोो

वहीं, इससे पहले सुभासपा नेता ओपी राजभर ने बीते दिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की थी। इस मुलाकात को लेकर डिप्टी सीएम ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया था। डिप्टी सीएम ने लिखा था कि कैम्प कार्यालय, लखनऊ पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री मा0 श्री ओम प्रकाश राजभर जी से आत्मीय भेंट कर विभिन्न विषयों पर वार्ता की।

up-news lucknow op-rajbhar cm-yogi-adityanath
Advertisment