Advertisment

UP News: स्वामी रामभद्राचार्य महाराज की अचानक बिगड़ी तबियत, आगरा से देहरादून किए रेफर

UP News: स्वामी रामभद्राचार्य महाराज की अचानक तबियत बिगड़ गई है। उन्हें इलाज के लिए आगरा से एयर एंबुलेंस के जरिए देहरादून रेफर किया गया है।

author-image
Deepak Kumar
Updated On
New Update
dd

UP News: स्वामी रामभद्राचार्य महाराज की अचानक बिगड़ी तबियत, आगरा में देहरादून किए रेफर

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ब्यूरोः जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज की अचानक तबियत बिगड़ गई है। उन्हें इलाज के लिए आगरा के पुष्पांजलि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टर ने उनका इलाज शुरू कर दिया है। इसके बाद स्वामी को एयर एंबुलेंस के जरिए देहरादून रेफर किया गया है।

Advertisment

डॉक्टर ने बताया कि स्वामी रामभद्राचार्य को चेस्ट इनफेक्शन, निमोनिया की शिकायत हो सकती है जिसके चलते उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही है। डॉक्टर की टीम ने स्वामी रामभद्राचार्य महाराज का इलाज शुरू किया और जांच कराई गई है।

स्थिर बनी हुई है स्वामी रामभद्राचार्य की हालत 

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वामी रामभद्राचार्य की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें आगरा से देहरादून के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए रेफर कर दिया गया है। स्वामी रामभद्राचार्य के साथ 3 डॉक्टर की एक  स्पेशल टीम साथ में रहेगी। बता दें आगरा के पुष्पांजलि हॉस्पिटल से एंबुलेंस के जरिए स्वामी रामभद्राचार्य खेरिया एयरपोर्ट पहुंचे और उसके बाद एयर एंबुलेंस के जरिए उत्तराखंड के देहरादून के लिए रवाना हो गए।

वहीं, रामभद्राचार्य महाराज की तबीयत बिगड़ने की सूचना के बाद अस्पताल के बाहर समर्थकों और भक्तों की भीड़ जमा हो गई।

up-news Swami Rambhadracharya Maharaj Health Swami Rambhadracharya News
Advertisment