Fri, Jun 21, 2024

UP News: चुनाव परिणाम से पहले अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, CM योगी भी रहे मौजूद

By  Deepak Kumar -- December 2nd 2023 03:35 PM -- Updated: December 2nd 2023 03:58 PM
UP News: चुनाव परिणाम से पहले अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, CM योगी रहे मौजूद

UP News: चुनाव परिणाम से पहले अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, CM योगी भी रहे मौजूद (Photo Credit: File)

ब्यूरोः देश के 4 राज्यों के चुनाव के परिणाम कल यानी रविवार को घोषित किए जाएंगे। चुनाव परिणाम के ऐलान से पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर पहुंचे और भगवान हनुमान की पूजा-अर्चना की गई। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री जनरल (रि.) वीके सिंह भी मौजूद थे। 

 

इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का जायजा लिया। इसके बादद उन्होंने मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का निरीक्षण किया। इस एयरपोर्ट का निर्माण अंतिम चरण में हैं और माना जा रहा है कि जल्द ही उड़ानें शुरू हो सकती है। 


इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि 24 घंटे इंतजार करें, नतीजे हमारे सामने होंगे। बता दें कि, कल यानी रविवार को मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के विधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित किए जाएंगे, जबकि मिजोरम का चुनाव परिणाम सोमवार को आएगा।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो