Sat, May 18, 2024

जौनपुर में दर्दनाक हादसा, पिकअप ने बैक करते समय 4 लोगों को कुचला, एक की मौत, 3 गंभीर घायल

By  Deepak Kumar -- October 8th 2023 04:36 PM
जौनपुर में दर्दनाक हादसा, पिकअप ने बैक करते समय 4 लोगों को कुचला, एक की मौत, 3 गंभीर घायल

जौनपुर में दर्दनाक हादसा, पिकअप ने बैक करते समय 4 लोगों को कुचला, एक की मौत, 3 गंभीर घायल (Photo Credit: File)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश के जौनपुर नगर कोतवाली क्षेत्र में रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ। सब्जी मंडी चौराहे के पास पिकअप चालक ने नाना-नाती समेत 4 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में नाती की मौत हो गई है और नाना समेत 3 लोग गंभीर घायल हुए है। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, पुलिस ने आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।  

ये है मामला

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के बलुआ घाट निवासी एकलाख अहमद अपने नाती तामीन के साथ रविवार सुबह सब्जी खरीदने गए थे। तभी चौराहे पर एक पिकअप वाहन को बैक करते हुए 4 लोगों को चपेट में लिया। इस हादसे में नाती की मौके पर मौत हो गई और  नाना एकलाख समेत 3 गंभीर घायल हुए है। वहीं. हादसे के बाद चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान नाती तामीन की मौत हो गई। वहीं, गंभीर घायलों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर किया।

मौके से चालक फरारः निरीक्षक

इस हादसे को लेकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हादसे में नाती की इलाज के दौरान मौत हो गई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंन कहा कि चालक मौके से फरार हो गया है। वाहन को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो