Tue, May 21, 2024

UP: पत्नी की सड़क हादसे में मौत, एक दिन बाद पति ने लगाई फांसी, 6 महीने पहले हुई थी शादी

By  Rahul Rana -- April 24th 2024 02:19 PM
UP: पत्नी की सड़क हादसे में मौत, एक दिन बाद पति ने लगाई फांसी, 6 महीने पहले हुई थी शादी

UP: पत्नी की सड़क हादसे में मौत, एक दिन बाद पति ने लगाई फांसी, 6 महीने पहले हुई थी शादी (Photo Credit: File)

ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक शख्स के सुसाइड का मामला सामने आया है। दरअसल योगेश कुमार की पत्नी की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इससे वो काफी परेशान था और इसके एक दिन बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 36 वर्षीय योगेश टीचर था। दोनों ने छह महीने पहले शादी की थी। पुलिस ने बताया कि योगेश ने एक नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है, "हम साथ जिएंगे और साथ मरेंगे।" 

पुलिस ने बताया कि हरदोई के रहने वाले 36 वर्षीय योगेश कुमार ने अपनी पत्नी मणिकर्णिका कुमारी (28) जो पैरामेडिक थी, की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो जाने के एक दिन बाद आज यानि मंगलवार को अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। योगेश शिक्षक थे और दोनों ने छह महीने पहले शादी की थी।

पुलिस ने कहा कि योगेश ने एक नोट छोड़ा है जिसमें लिखा है: "हम साथ जिएंगे और साथ मरेंगे।"

आपको बता दें कि  सुरसा थाना क्षेत्र में लखनऊ-हरदोई हाईवे पर हादसे में मणिकर्णिका की मौत हो गई। सुरसा स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) इंद्रेश कुमार यादव ने कहा कि एक अज्ञात वाहन ने मणिकर्णिका को उसके स्कूटर से टक्कर मार दी, जब वह तड़ियावाना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जा रही थी, जहां वह एक नर्स के रूप में कार्यरत थी।

SHO यादव ने कहा, "उसके पहचान पत्र और मोबाइल नंबर की मदद से उसकी पहचान की गई और उसके पति को सूचित किया गया।" योगेश मौके पर पहुंचा और घर लौटने से पहले अपनी पत्नी का सामान ले लिया और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।

उनके पड़ोसी, जो अपनी पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त करने आए थे, ने दरवाजा खटखटाया और कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर, दरवाजा तोड़ दिया और योगेश को छत से लटका हुआ पाया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

  • Share

ताजा खबरें

वीडियो